Home » क्रिकेट » Kasaragod under 19 Girls team all out on zero
 

क्रिकेट मैच में पहली बार हुआ ऐसा, पूरी टीम 4 रन पर आउट, कोई भी बल्लेबाज नहीं खोल पाया खाता

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 May 2019, 12:30 IST

कहते है क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल है, यहा कब क्या हो जाए कोई नहीं बता सकता. ऐसा ही करिश्मा केरल के मल्लापुरम के पेरिनथलमन्ना स्टेडियम में खेले गए मैच में देखने को मिला जहां पूरी टीम को 4 रन बनाकर आउट हो गई और हैरानी वाली बात यह है कि यह 4 रन भी अतिरिक्त रन के तौर पर टीम को मिले थे.

केरल में इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट मैच में कासरगोड अंडर 19 महिला टीम का सामना  और वायनाड अंडर 19 टीम से हुआ. इस मैच में कासरगोड अंडर 19 महिला टीम की तरफ से खेलते हुए पूरी टीम बिना खाता खोले हुए पवेलियन लौट गई. इतना ही नहीं पूरी टीम बोल्ड हुई.

क्रिकेट इतिहास में किसी टीम के द्वारा बनाया गया यह सबसे न्यूनतम स्कोर नहीं हैं. हालांकि पूरी टीम एक ही तरीके से आउट हुई हो, ऐसा क्रिकेट इतिहास में पहले बार हुआ है. टीम का स्कोर जो 4 रन पहुंचा वो भी विरोधी टीम के गेंदबाजों ने एक्स्ट्रा के रूप में दिए. कासरगोड से मिले 5 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम ने पहले ओवर में ही इस लक्ष्य को हासिल कर लिया और टीम 10 विकेट से यह मैच जीत गई.

कसारागोड़ की कप्तान एस अक्षता नेे टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया. विक्षिता और एस चित्रा ने शुरू के दो ओवरों तक रक्षाात्मक बल्लेबाजी की लेकिन इसके बाद पूरी टीम एक के बाद एक करके आउट होती चली गई.

बता दें, इससे पहले केरल और नागालैंड की महिला अंडर 19 टीम के बीच हुए मैच में पूरी टीम महज 2 बनाकर आउट हो गई थी. 

 World Cup 2019: यह पांच स्पिन गेंदबाज दिखा सकते हैं कमाल

First published: 17 May 2019, 11:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी