Home » क्रिकेट » kedar-jadhav-included-in-team-india-squad-for-the-4th-and-5th odi against windies
 

विंडीज को मात देने के लिये टीम इंडिया ने उठाया ये बड़ा कदम, इस मिस्ट्री स्पिनर को मिली जगह!

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 October 2018, 8:15 IST

वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी पांच मैचों की वनडे सीरीज के चौथे और पांचवे मैच के लिए टीम में केदार जाधव को शामिल किया गया है. दरअसल गुरुवार को हुए टीम अनाउंसमेंट में केदार जाधव का नाम नहीं था. लेकिन शुक्रवार रात बीसीसीआई ने ट्वीट कर जानकारी दी कि केदार जाधव को चौथे और पांचवे वनडे मैच के लिए टीम में शामिल किया जा रहा है.

आपको बता दें कि एशिया कप में लगी चोट से फिट हो चुके केदार जाधव ने गुरुवार को कहा था कि वेस्टइंडीज के खिलाफ बाकी बचे तीन वनडे मैचों के लिए भारतीय टीम में नहीं चुने जाने के बारे में उन्हें जानकारी नहीं दी गयी थी. जिसके बाद मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद को सफाई देनी पड़ी कि इस बल्लेबाज को चोटिल होने के उनके पुराने इतिहास के कारण टीम में नहीं चुना गया. हालांकि अब उन्हें चौथे और पांचवे वनडे मैच के लिए टीम में शामिल कर लिया गया है.

देवधर ट्रॉफी में अपनी फिटनेस साबित कर चुके केदार जाधव अब पूरी तरह फिट हैं। टीम इंडिया के लिए केदार जाधव का टीम में होना अच्छी खबर है। दरअसल जाधव बल्लेबाजी क्रम को मजबूती देने के अलावा अपनी गेंदबाजी के लिए भी जाने जाते हैं। गौरतलब की टीम इंडिया सीरीज में 1-0 से आगे है।

First published: 27 October 2018, 8:15 IST
 
अगली कहानी