Home » क्रिकेट » Kedar Jadhav says, I am Fit and Will start playing in another two to three weeks
 

कोहली का भरोसेमंद बल्लेबाज करने जा रहा है टीम इंडिया में वापसी

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 July 2018, 12:55 IST
(file photo )

टीम इंडिया इस समय इंग्लैंड दौरे पर है, जहां वह एक अगस्त से शुरू होने जा रही पांच मैचों की बड़ी टेस्ट सिरीज की तैयारी कर रही है. हालांकि इस दौरे पर भारतीय टीम को वनडे सिरीज में 1-2 से हार का सामना करना पड़ा था. वनडे सिरीज में एक बार फिर से टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर की कलई खुल गई. वनडे में भारत के लिए 4 नंबर परेशानी बना हुआ है.

युवराज सिंह के बाहर होने के बाद के टीम इंडिया को अभी तक कोई भी ऐसा बल्लेबाज नहीं मिला है, जो नंबर 4 की कमी को पूरी कर सके. रैना भी मिडिल ऑर्डर में  कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं. ऐसे में कप्तान कोहली के लिए एक अच्छी खबर आई है. कोहली के पसंदीदा और भरोसेमंद बल्लेबाज केदार जाधव वापसी के लिए तैयार हैं. वह बहुत जल्द टीम में वापसी कर सकते हैं.

जाधव को आईपीएल के 11वें सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिये खेलते चोट लग गई थी. उनकी चोट इतनी गंभीर हो गई कि उनको पूरी लीग से ही बाहर होना पड़ा था. उन्होंने मेलबर्न में अपनी चोट की सर्जरी करायी है.

एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे केदार जाधव ने कहा कि ‘‘रिहैबैलिटेशन अच्छा चल रहा है. दो से तीन हफ्तों के बाद मैं फिट हो जाऊंगा और खेलना शुरू कर दूंगा. अब मुझे बल्लेबाजी की अनुमति मिल गयी है लेकिन बारिश के कारण मैं ऐसा नहीं कर पा रहा हूं. दो हफ्तों में मैं खेलना शुरू कर दूंगा. मैं उम्मीद से जल्दी उबर रहा हूं, इसलिये मैं खुश हूं.’

जाधव ने बताया कि उनको एक ही जगह पर तीन बार चोट लगी थी. जिसके चलते वो ज्यादा गंभीर हो गई. पहले धर्मशाला में श्रीलंका के खिलाफ मैच में चोट लगी. इसके बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे वनडे में और फिर आईपीएल में भी उसी जगह पर चोट लग गई थी.

जाधव ने कहा कि इस मुश्किल समय में कप्तान विराट कोहली का उनको पूरा सपोर्ट मिला है. कोहली ने उनको टीम में जुड़ने के साथ से ही सपोर्ट किया है. उन्होंने कहा कि पहली बार टीम में चुने जाने के बाद कोहली ने उनको एक फोन गिफ्ट किया था.

ये भी पढ़ेंधोनी ने बाथरूम में खोले गहरे राज, बताया कैसे रहते हैं वो इतने कूल, Video वायरल

First published: 21 July 2018, 12:55 IST
 
अगली कहानी