Home » क्रिकेट » Khaleel Ahmed Says Current Tests Preparation for World Cup 2019
 

वर्ल्डकप में जगह बनाने के लिए खलील अहमद कर रहे यें काम

न्यूज एजेंसी | Updated on: 20 October 2018, 11:21 IST

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद की नजरें अगले साल इंग्लैंड में होने वाले क्रिकेट विश्व कप के लिए भारतीय टीम में जगह बनाने पर हैं. खलील ने एशिया कप में हांगकांग के खिलाफ पदार्पण किया था. उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जाने वाले पांच मैच की वनडे सिरीज के पहले दो मैचों के लिए टीम में चुना गया है.

सिरीज का पहला मैच रविवार को खेला जाएगा. मैच से पहले खलील ने कहा, "विश्व कप के लिए मेरे पास तैयारी के लिए यह अच्छा मौका है. विश्व कप में जाने के लिए मैं वनडे में ज्यादा से ज्यादा विकेट लेना चाहता हूं. अगर मुझे विश्व कप टीम में चुना जाता है तो इससे मेरा आत्मविश्वास बढ़ेगा और मेरे ऊपर दबाव भी कम होगा." अपने पदार्पण मैच के बारे में खलील ने कहा है कि वह उस समय घबराए हुए थे.

खलील ने असम क्रिकेट संघ के बरसापरा स्टेडियम में अभ्यास सत्र के बाद कहा, "मैं अपने पहले मैच में काफी घबराया हुआ था क्योंकि मेरा पहला टूर्नामेंट एशिया कप जैसा बड़ा टूर्नामेंट था. मुझ पर दबाव था, लेकिन पहले मैच में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद मुझे लगा कि मैं आगे भी अच्छा कर सकता हूं." खलील ने अपनी टीम के सीनियर खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने कभी भी उन्हें नया खिलाड़ी जैसा महसूस नहीं होने दिया. राजस्थान के टोंक के रहने वाले खलील ने कहा, "मुझे कभी भी महसूस नहीं हुआ कि मैं टीम में नया हूं. सीनियर खिलाड़ियों ने मेरा समर्थन किया. हर कोई मुझसे बातें कर रहा था और मेरा आत्मविश्वास बढ़ा रहा था."

First published: 20 October 2018, 11:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी