Home » क्रिकेट » Kieron Pollard captaincy team St Lucia Stars all out on 69 in CPL 2018 St Kitts and Nevis Patriots win by 7 wickets
 

पोलार्ड-वॉर्नर की टीम T20 मैच में 69 रन पर हुई ढेर, बन गया ये शर्मनाक रिकॉर्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 August 2018, 12:12 IST
(CPL )

वेस्टइंडीज में इन दिनों कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 2018) का रोमांच अपने चर्म पर है. इस लीग में अब तक कई बड़े स्कोर और निजी स्कोर देखे गए हैं. लेकिन CPL के 13वें मैच में ऐसा भी देखा गया है कि पिछले मैच में 200 से ज्यादा रन बनाने वाली टीम मात्र 19 रन पर ऑल आउट हो गई है.

CPL 2018 के इस मैच में सेंट लुसिया स्टार्स का सामना सेंट किट्स एंड नेविस पैटरियट्स से हुआ. निर्धारित 20 ओवर के इस मैच में केरोन पोलार्ड की कप्तानी वाली टीम सेंट लुसिया स्टार्स 12.3 ओवर में 69 रन पर ढेर हो गई तब जबकि इस टीम में डेविड वॉर्नर जैसे धाकड़ बल्लेबाज हैं.

69 पर ऑल आउट होने के बाद सेंट किट्स एंड नेविस पैटरियट्स ने इस मैच को 7.4 ओवर में खत्म कर दिया. सेंट किट्स एंड नेविस पैटरियट्स ने इस मैच को सात विकेट से जीत लिया. मैच जीतने के बाद बॉल रहने के हिसाब से यह सीपीएल इतिहास की दूसरी सबसे बड़ी जीत है.

वहीं, सेंट लुसिया ने इस मैच में 69 रन पर ऑल आउट होकर एक शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम किया है. डेविड वॉर्नर, केरोन पोलार्ड डेरेन सैमी जैसे ताबड़तोड़ रन बनाने वाले खिलाड़ियों से सजी ये टीम CPL के तीसरे सबसे कम स्कोर पर ऑल आउट हुई है.

सेंट लुसिया की तरफ से सबसे ज्यादा 24 रन कैस अहमद ने बनाए. अहमद के अलावा डेविड वॉर्नर ने 14 रन बनाए. इन दोनों के अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा तक नहीं छू पाया. वहीं, सेंट किट्स एंड नेविस पैटरियट्स की तरफ से शेल्डन कॉटरेल ने 3, संदीप लामिछाने और महमदुल्लाह को दो-दो विकेट मिले.

ये भी पढ़ेंः खराब फॉर्म ही नहीं इस वजह से भी चौथे टेस्ट मैच से बाहर हो सकता है ये सलामी बल्लेबाज

70 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी किट्स एंड नेविस पैटरियट्स की टीम को टार्गेट के हिसाब से सही शुरुआत मिली. सेंट किट्स एंड नेविस पैटरियट्स की तरफ से डेवन थॉमस ने नाबाद 38 रन बनाए. थॉमस के अलावा ब्रैंडन किंग ने 17 और इविन लुईस ने 13 रन बनाए. सेंट लुसिया की ओर से मैक्लेनघन और हॉग को एक-एक विकेट मिला.

First published: 22 August 2018, 12:11 IST
 
अगली कहानी