Home » क्रिकेट » Kieron Pollard deliberately bowls a no-ball to deny Evin Lewis’ century in Caribbean Premier League.
 

पोलार्ड ने मैदान में की ये शर्मनाक हरकत, करोड़ों फैंस की नज़रों में बने विलन

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 September 2017, 15:07 IST

कैरेबियाई धुरंधर कीरोन पोलार्ड मैदान में की गई अपनी एक शर्मनाक हरकत के कारण विवादों में आ गए हैं. पोलार्ड ने कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में एविन लुईस को रिकॉर्ड तेज शतक बनाने से रोकने के लिए जान बूझकर नोबॉल डाली. इसके बाद उनकी चारों तरफ आलोचना हो रही है.

दरअसल कैरेबियन प्रीमियर लीग के 30 वें मुकाबले में सेंट किट्स एंड नेविस पेटि्रयट्स का मुकाबला बारबाडोस ट्राईडेंट्स के साथ था. जीत के लिए मिले 129 रनों के लक्ष्य को सेंट किट्स की टीम ने महज 7 ओवरों में ही हासिल कर लिया. सेंट किट्स की तरफ से सलामी बल्लेबाज एविन लेविस ने 11 छक्कों और 6 चौकों की मदद से 32 गेंदों पर नाबाद 97 रन बनाए. 

शतक रोकने के लिए फेंकी नो-बॉल

पेट्रियट्स की टीम को 8 वें ओवर में जीत के लिए महज 1 रन चाहिए थे और लेविस को अपना शतक पूरा करने के लिए 3 रनों की जरुरत थी. वो 97 रन पर खेल रहे थे पोलार्ड की पहली गेंद पर चौका या छक्का लगाकर अपना शतक पूरा कर सकते थे लेकिन पोलार्ड ने उन्हें शतक से रोकने के लिए नो बॉल फेंक दी. जिससे पेट्रियट्स की टीम मैच जीत गई और लेविस को शतक पूरा करने का मौका नहीं मिला. इस तरह लुईस 97 और क्रिस गेल 14 गेंदों पर 22 रन बनाकर नाबाद रहे.

First published: 5 September 2017, 15:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी