Home » क्रिकेट » Kings Eleven Punjab all Supporting staff quit Team after Coach Mike Hesson
 

KXIP का बड़ा फैसला, कोच के बाद अब इन लोगों की हुई छुट्टी

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 August 2019, 17:26 IST

IPL के नए सीजन से पहले किंग्स इलेवन पंजाब अपने पूरे कोचिंग स्टाफ को बदलने के मूड में दिख रही है. खबरों की मानें तो टीम के पूरे कोचिंग स्टाफ ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. बता दें, इससे पहले माइक हेसन ने टीम के मुख्य कोच के पद से इस्तीफा दे दिया था. वहीं अब बॉलिंग कोच, फील्डिंग कोच और सहायक कोच ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया है.

किंंग्स इलेवन पंजाब के हेड कोच हेसन ने बीते दिनों ही ट्विटर पर इस बात की पुष्टी की थी कि वो आगे टीम को बतौर कोच अपनी सेवाएं नहीं देंगे. हेसन के लिए माना जा रहा था कि वो बतौर कोच अपना दो साल का कार्यकाल टीम के साथ पूरा करेंगे लेकिन उससे पहले ही उन्होंने टीम का साथ छोड़ सबको चौंका दिया.

हेसन ने लिखा था, 'मैं किंग्स इलेवन पंजाब के साथ अच्छा समय बिताया और मैं उन्हें आने वाले सीजन की बधाई देता हूं. मुझे दुख है कि इस साल हम वैसा नहीं कर पाए जैसा चाहते थे लेकिन कामयाबी दूर नहीं है. मैं आने वाले समय के लिए टीम को बधाई देना चाहता हूं.' 

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार हेड कोच ने बीत दिनों ही फ्रेंचाइजी के मालिक नेस वाडिया ने इस बारे में मुलाकात भी की दी. हालांकि उन्होंने अभी तक टीम के बाकी के स्पोर्ट स्टाफ के हटने को लेकर कोई बयान नहीं दिया है.

माना जा रहा है कि किंग्स इलेवन आने वाले सीजन से पहले कई बदलाव कर सकती हैं जिसमें टीम का नया कोच, टीम का सपोर्ट स्टाफ और कुछ खिलाड़ियो को भी टीम में शामिल किया जा सकता है. किंग्स इलेवन पंजाब अभी तक एक बार भी आईपीएल का खिताब अपने नाम करने में सफल नहीं हो पाई है.

KXIP का बड़ा फैसला, कोच के बाद अब इन लोगों की हुई छुट्टी

First published: 10 August 2019, 17:13 IST
 
अगली कहानी