Home » क्रिकेट » virat Kohli Accepts sachin Tendulkar 'Kit-Up' Challenge, Watch Video
 

कोहली ने सचिन का 'विराट' चैलेंज किया कबूल, वीडियो शेयर कर 'थैंक्यू'

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 June 2018, 18:15 IST
(File Photo )

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने आयरलैंड के खिलाफ T20 सिरीज को 2-0 जीत लिया है. अब कोहली को इंग्लैंड की चुनौती का सामना करना है. लेकिन उससे पहले कप्तान विराट कोहली को महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने एक चुनौती दी है. जिसको विराट कोहली ने स्वीकार कर लिया है.

कोहली ने सचिन से मिले 'किट अप चैलेंज' को स्वीकार किया है. कोहली ने इसको स्वीकार करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसके साथ ही कोहली ने इस चैलेंज को आगे बढ़ाया है. कोहली ने पार्थिव पटेल को ये चैलेंज दिया है. इस वीडियो में विराट पैड, हेल्मेट, ग्लव्ज और गार्ड्स को पहनते हुए दिखाई दे रहे हैं.

कप्तान कोहली ने वीडियो को शेयर करते हुए सचिन को चैलेंज देने के लिए धन्यवाद भी कहा है. विराट ने वीडियो के साथ लिखा, 'सचिन पाजी, फिटनेस 'किट अप चैलेंज' के लिए मुझे नॉमिनेट करने के लिए धन्यवाद. मैं उस खेल को जिसे प्यार करता हूं उसके लिए किट तैयार कर रहा हूं. मैं पार्थिव पटेल को किट अप चैलेंज के लिए नॉमिनेट करता हूं.'

आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर ने गुरुवार को एक वीडियो शेयर करते हुए कप्तान विराट कोहली 'किट अप चैलेंज' दिया था. सचिन ने इस वीडियो को लोगों से शेयर करने की गुजारिश की थी. सचिन ने कोहली के अलावा इस चैलेंज के लिए महिला वनडे क्रिकेट कप्तान मिताली राज, बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु, बॉक्सिर विजेंदर सिंह, हॉकी स्टार सरदार सिंह और किदांबी श्रीकांत को नॉमिनेट किया था.

ये भी पढ़ें- सचिन के ' वनडे की तबाही वाले' बयान को मिला टीम इंडिया के इस तेज गेंदबाज का साथ

First published: 30 June 2018, 18:07 IST
 
अगली कहानी