Home » क्रिकेट » Kolkata Knight Riders Owner Shahrukh Khan Interested In Mahendra Singh Dhoni,He Said He Wants Ms Dhoni In His Team At Any Cost
 

धोनी को पाने के लिए अपना पजामा भी बेच सकते हैं किंग ख़ान

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 April 2017, 11:31 IST

IPL 10 अपने चरम पर है. हर तरफ़ चौकों छक्कों की बरसात हो रही है. हर टीम की तरफ से नए टैलेंट अपना जौहर दिखा रहे है. लेकिन इन नए टैलेंट्स के बीच भी कोई खिलाड़ी है, जिसका चार्म अभी भी कम नहीं हुआ है. क्रिकेट के दुनिया के बेस्ट फिनिशर और स्टार खिलाडी महेंद्र सिंह धोनी का प्रभाव हर तरफ हो रही आलोचनाओं के बावजूद भी कम नहीं हुआ है.

माही IPL के इस सीजन में टीम पुणे की ओर से खेल रहे हैं, लेकिन पुणे टीम फ्रेंचाइजी की ओर से एमएस धोनी को भाव नहीं मिल रहा. इस बीच खबर आ रही है कि कोलकाता टीम के मालिक किंग खान ने माही को अपनी टीम का हिस्सा बनाने में दिलचस्पी दिखाई है. शाहरुख खान ने भारतीय टीम के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के लिए कहा कि वह IPL में अपनी टीम के लिए धोनी जैसा गतिशील लीडर खरीदने के लिए अपने कपड़े बेचने के लिए भी तैयार हैं.

किंग खान ने कहा, "यार मैं तो उसको अपना पजामा बेच के भी खरीद लूं, वो आए तो ऑक्शन में." कप्तान गंभीर ने कोलकाता नाइट राइडर्स को भले ही दो बार IPL चैंपियन बनवाया हो, लेकिन शाहरुख खान आज भी धोनी को अपनी टीम में लेने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

गौरतलब है कि IPL के अगले सीजन में दस साल के कॉन्ट्रैक्ट के बाद एक बार फिर से सभी खिलाड़ियों की दोबारा से नीलामी होगी, ऐसे में अगले साल IPL नीलामी में पूर्व भारतीय कप्तान धोनी सबसे बड़े चेहरे के रूप में मौजूद होंगे. IPL के अगले सीजन में माही की पुरानी टीम चेन्नई सुपर किंग्स की वापसी हो रही है. अब देखना ये दिलचस्प होगा कि माही IPL 11 में किस टीम का हिस्सा होंगे.

First published: 25 April 2017, 11:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी