Home » क्रिकेट » Kolkata Police mohammed shami allowed to the join IPL team delhi-daredevils After three hours questioned related to the Hasin Jahan case
 

कोलकाता पुलिस ने तीन घंटे पूछताछ के बाद शमी को दी ये बड़ी राहत

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 April 2018, 23:35 IST

घरेलू हिंसा और बेवफाई जैसे आरोपों में फंसे क्रिकेटर मोहम्मद शमी को कोलकाता पुलिस से बड़ी राहत मिली है. कोलकाता पुलिस ने शमी से से करीब तीन घंटे तक पूछताछ करने के बाद अस्थाई तौर पर आईपीएल टीम दिल्ली डेयर डेयर डेविल्स से जुड़ने की अनुमति दे दी.

बता दें कि शमी की पत्नी हसीन जहां ने उनके ऊपर घरेलू हिंसा, रेप, हत्या की कोशिश जैसे गंभीर आरोप लगाए थे. हसीन की शिकायत कोलकाता पुलिस ने शमी के खिलाफ घरेलूं हिंसा एक्ट 2005 के तहत मामला दर्ज किया था. इसके साथ ही अन्य धाराओं में भी शमी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. इसी सिलसिले में कोलकाता पुलिस ने शमी को समन जारी किया था.

कोलकाता और दिल्ली के बीच खेले गए मैच के बाद कोलकाता पुलिस ने शमी को रोक लिया था. कोलकाता पुलिस के समन के बाद शमी बुधवार को लाल बाजार पुलिस हेडक्वार्टर पूछताछ के लिए पहुंचे थे. वहीं दूसरी तरफ शमी की टीम दिल्ली डेयर डेविल्स अपने अगले मुकाबले के लिए उनके बिना ही बैंगलोर के लिए रवाना हो गई थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) प्रवीण त्रिपाठी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि शमी को पूछताछ के लिए बुलाया गया था. शमी पुलिस जांच में पूरा सहयोग कर रहे हैं. हमको उनके ईपीएल टीम से जुड़ने में कोई परेशानी नहीं है. जरूरत पड़ेगी, तो शमी को फिर से बुलाया जाएगा. हालांकि इस समय उनको रोकना हमको जरूरी नहीं लगा.

पुलिस पूछताछ के बाद शमी मीडिया के सामने नहीं आए. उनके दूसरे गेट से बाहर निकाला गया, जबकि मीडिया को दूसरे गेट पर इंतजार करने के लिए कहा गया. खबर है कि शमी आज रात बैंगलोर के लिए रवाना हो जाएंगे. जहां वो अपनी टीम दिल्ली से जुड़ेगें. दिल्ली को 21 अप्रैल को बैंगलोर के खिलाफ मैच खेलना है.

First published: 18 April 2018, 23:35 IST
 
अगली कहानी