Home » क्रिकेट » kolkata police sent a notice cricketer mohammad shami due to hasin jahan case
 

हसीन विवाद: मोहम्मद शमी ने कोलकाता पुलिस के सामने पेश होने से किया इनकार, IPL का दिया हवाला

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 April 2018, 17:51 IST

भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी फिर मुसीबत में फंस गए हैं. पत्नी हसीन जहां के आरोपों के मामले में शमी के खिलाफ कोलकाता की लाल बाजार पुलिस ने समन जारी किया, पुलिस शमी और उनके भाई से रेप और घरेलू हिंसा के मामले में पूछताछ करेगी.

वहीं इस मामले को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि  शमी को आईपीएल से दूर होकर नुकसान झेलना पड़ सकता है, लेकिन शमी ने आईपीएल में बिजी होने की वजह से पुलिस के सामने पेश होने में असमर्थतता जताई है.

गौरतलब है कि शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर मैच फिक्सिंग और घरेलू हिंसा जैसे संगीन आरोप लगाए थे. इस वजह से बीसीसीआई ने अपने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से शमी का नाम हटा दिया था. मोहम्मद शमी फिलहाल आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की और से खेल रहे हैं.

बता दें कि फिलहाल शमी कोलकाता में ही मौजूद हैं, इसी कारण कोलकाता पुलिस इस दौरान उनसे पूछताछ कर जांच की गति को आगे बढ़ाना चाहती है. सूत्रों के मुताबिक मंगलवार को सुबह 10.30 बजे के कोलकाता के होटल में रे मोहम्मद शमी के मैनेजर को लालबाजार पुलिस की टीम ने एक नोटिस दिया. इस नोटिस के अनुसार पुलिस ने शमी को पूछताछ के लिए बुधवार को कोलकाता पुलिस मुख्यालय बुलाया है.

First published: 17 April 2018, 17:51 IST
 
अगली कहानी