Home » क्रिकेट » kolkata's Promising all-rounder Aniket Sharma on Tuesday collapsed on a cricket field and died moments
 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत के बाद भी सदमे में भारतीय क्रिकेट, 21 साल के इस युवा खिलाड़ी की हुई मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 January 2019, 9:13 IST

क्रिकेट के मैदान में वैसे तो कई ऐसे पल होते है, जिसका हर खिलाड़ी हिस्सा बनाना चाहता है, वहीं कुछ ऐसे भी पल भी होते हैं, जिसका कोई भी खिलाड़ी हिस्सा नहीं होना चाहता हैं. कुछ ऐसा ही कोलकाता के क्लब क्रिकेट में हुआ. इस दौरान मंगलवार को एक मैच में उभरते हुए हरफनमौला खिलाड़ी अनिकेत शर्मा की मंगलवार मैच के दौरान मौत हो गई.

खबर के अनुसार मैच के दौरान अनिकेत अचानक से मैदान पर ही गिर गया और उसकी मैदान पर ही मौत हो गए. वहीं आरजी कार मेडिकल अस्पताल के अधिकारियों ने इस मामले पर कहा कि जब अनिकेत को अस्पताल लाया गया था तब तक उनकी मौत हो गई थी. खबरों की माने तो उनकी मौत शायद दिल की धड़कन रूकने से हुई है. पाइकपारा क्लब के इस खिलाड़ी के परिवार में सिर्फ मां और पिता हैं.

अनिकेत की मौत पर उसके कोच ने कहा कि वो एक बल्लेबाज़ होने के साथ-साथ ऑफ स्पिन गेंदबाज़ी भी करता था. वो पिछले साल ही क्लब से जुड़ा था. वो काफी प्रतिभाशाली था. वो एक अच्छा खिलाड़ी था. टीम के खिलाड़ी उससे जुड़े हुए थे. वो एक शानदार क्षेत्ररक्षक भी था. हम इस खबर से हैरान है.

खिलाड़ी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा ताकि मौत की असल वजह का पता लगाया जा सके. गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही गोवा में एक रणजी खिलाड़ी की मौत भी मैदान पर मैच खेलते हुए ही हुई थी.

First published: 16 January 2019, 9:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी