Home » क्रिकेट » Krunal Pandya a emotional tweet on his twitter after selection in team india
 

टीम इंडिया से आया बुलावा तो पांड्या ही नहीं उनकी पत्नी भी हो गईं भावुक

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 July 2018, 17:14 IST
(IPL)

इंग्लैंड के खिलाफ T20 सिरीज से पहले टीम इंडिया के दो खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह और ऑफ स्पिनर वाशिंगटन सुंदर बाहर हो गए हैं. ये दो खिलाड़ी चोट के कारण बाहर हुए हैं और इनकी जगह टीम इंडिया ए के खिलाडियों को जगह मिली है.

इंडिया ए टीम के खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या और दीपक चहर के साथ अक्षर पटेल को टीम में शामिल किया गया है. क्रुणाल पांड्या इस बात से बहुत खुश हैं कि उन्हें भारत की नेशनल क्रिकेट टीम में चुना गया. इनके साथ ही उनकी पत्नी भी बहुत खुश हैं.

क्रुणाल पांड्या ने अपने ट्विटर पर अपनी खुशी का इजहार करते हुआ कहा, " वाकई यह मेरे लिए गर्व की बात है, मुझे मेरी मेहनत का इनाम मिला जिसे मैं गंवाना नहीं चाहूंगा. इंग्लैंड के खिलाफ पहले मैच को लेकर मैं काफी उत्सुक हूं. उम्मीद है यहां भी मैं अपना पूरा योगदान दूंगा."

 

वहीं, क्रुणाल पंड्या के ट्वीट पर उनकी वाइफ पंखुरी शर्मा ने भी खुशी जाहिर करते हुए एक पोस्ट किया. जिसमें उन्होंने लिखा कि "मुझे हमेशा से पता था कि तुम्हे तुम्हारी मेहनत का इनाम मिलेगा. मुझे तुम पर बहुत गर्व है."

 

गौरतलब है कि वाशिंगटन सुंदर आयरलैंड के खिलाफ पहले T20 से पहले ही प्रैक्टिस के दौरान अपना एंकल चोटिल कर बैठे थो और वहीं पहले T20 के दौरान फील्डिंग करते वक्त बुमराह को उनके बाएं उंगूठा में चोट लग गई थी. लेकिन बुमराह को अभी इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली T20 सिरीज के लिए रेस्ट के लिए कहा गया और वह अगर ठीक होते हैं तो इंग्लैंड के खिलाफ वनडे मैच खेल सकते है.

बता दें कि टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ तीन जुलाई से 11 सितंबर तक तीन T20, तीन वनडे मैच और पांच टेस्ट मैच खेलेगी. टीम इंडिया का पहला T20 मैच तीन जुलाई को और पहला वनडे 12 जुलाई को होगा जो इंग्लैंड के नाटिघंम शहर में खेला जाएगा.

ये भी पढ़े: Video: 2 साल के बच्चे की फ्लिक और स्ट्रेट ड्राइव देख सचिन तेंदुलकर ने कही ये बात

First published: 2 July 2018, 17:14 IST
 
अगली कहानी