Home » क्रिकेट » Kuldeep Yadav comes into World Cup mix big time, says Ravi Shastri
 

कोहली के नहीं इस खिलाड़ी के मुरीद हुए शास्त्री, कहा-प्राथमिकता सूची में सबसे ऊपर हैं

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 January 2019, 10:06 IST

टीम इंडिया के कोच  रवि शास्त्री कुलदीप यादव से प्रभावित है. उन्हें लगता है कि कुलदीप यादव इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप में महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर सकते हैं. इसके अलावा उन्होंने साफ़ किया वो वर्ल्ड कप में प्लेइंग 11 का हिस्सा बन सकते हैं. सिडनी टेस्ट मैच में कुलदीप ने पांच विकेट हासिल किये हैं.

इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू रवि शास्त्री ने कुलदीप यादव की तारीफ करते हुए कहा कि कुलदीप यादव वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा बन सकते हैं. इसके अलावा वो प्लेइंग XI का भी हिस्सा बन सकते हैं. हमे उसकी रिस्ट स्पिन का फायदा मिलेगा. हमे अब अन्य दो स्पिनर्स पर ध्यान देने की जरूरत है.

पंत को लेकर बात करते हुए हमने पंत को मैच फिनिशर बनाने पर ध्यान देने को कहा है. वर्ल्ड कप के दौरान ये भी एक महत्वपूर्ण काम रहेगा. गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया में पंत ने सिरीज में 350 रन बना कर सबको प्रभावित किया है. वो इस सिरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों में दूसरे नंबर पर है.

पंत को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि उसे इस समय दो हफ्ते के ब्रेक की जरूरत है. जिसके बाद वो इंडिया ए टीम के जुड़ जाएगा. जहां पर वो अपनी फिनिशिंग स्किल्स पर काम करेगा. हमे उसे इसी स्किल्स पर काम करने को कहा है. इसके बाद वो एक बार से टीम से जुड़ जाएगा.

First published: 9 January 2019, 9:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी