Home » क्रिकेट » Kuldeep Yadav says he Can dismiss David Warner again in the second ODI to be held at Kolkata.
 

कुलदीप यादव ने डेविड वार्नर को दी ये खुली चुनौती

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 September 2017, 12:42 IST

भारत के चाइनामैन बॉलर कुलदीप यादव ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे मैच से पहले डेविड वार्नर को खुली चुनौती है. उन्होंने कहा कि वो कोलकाता के ईडेन गार्डन में उन्हें दोबारा आउट करेंगे. 

उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज़ वार्नर उनके सामने दवाब में रहते हैं. उन्हें लगता है कि मैं कभी भी उन्हें आउट कर सकता हूं. चेन्नई में खेले गए पहले वनडे मैच के दौरान वो उनकी गेंदों का सामना करते वक्त दबाव में थे और वह एक बार फिर इस दबाव की झलक उनके चेहरे पर देखना चाहते हैं.

गौरतलब है कि धर्मशाला टेस्ट के बाद कुलदीप ने वार्नर को रविवार को खेले गए वनडे मैच में पवेलियन भेजा था. कुलदीप ने आगे कहा, "मुझे वॉर्नर के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए अच्छा लग रहा है. मैं उनको आउट करने की रणनीति बनाता रहता हूं और उम्मीद है कि अगले चार वनडे में भी वो मेरा शिकार बनेंगे."

हालांकि कुलदीप यादव ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ के सामने गेंदबाजी करने को काफी कठिन बताया. उन्होंने कहा, "टेस्ट मैचों में भी स्टीव स्मिथ गेंदबाज को काफी अच्छी तरह से पढ़ लेते हैं. वो अच्छी तरह से जानते हैं कि एक रन कैसे चुराना है. वो लेग स्टंप की तरफ खेलना ज्यादा पसंद करते हैं."

गौरतलब है कि कुलदीप यादव आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते हुए सुर्खियों में आए थे. उनके साथ उस समय सुनील नारेन, शाकिब अल हसन, पीयूष चावल और ब्रेड हॉग जैसे दिग्गज स्पिनर थे. उन्होंने कहा कि मैंने इन सबसे काफी कुछ सीखा.

First published: 21 September 2017, 12:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी