Home » क्रिकेट » Kuldep Yadav Said Dhoni goes wrong with his tips a lot of times
 

कुलदीप यादव बोले- हर बार सही नहीं होती धोनी की सलाह

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 May 2019, 14:10 IST

विश्व क्रिकेट में एम एस धोनी सबसे शातिर खिलाड़ियों में से एक है. विकेट के पीछे से मैदान को पढ़ने की उनकी कला के कारण भारत ने कई बार मुकाबले जीते है. ऐसा कई बार देखने को मिला है कि धोनी ने गेंदबाज को कोई सलाह दी हो और उसके बाद गेंदबाज ने टीम को विकेट निकाल कर दिया हो. लेकिन धोनी हर बार गेंदबाज को जो सलाह देते है वो सहीं नहीं होती. इस बात की पुष्टि चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव ने की हैं.

भारत के पास यजुवेंद्र चहल और कुलदीप यादव की स्पिन जोड़ी विश्व में सबसे सफल और घातक जोड़ियों में से एक है. इन दोनों ने मिलकर भारत को कई अहम मुकाबलों में जीत दिलाई है. विकेट के पीछे से जब इन दोनों को धोनी का साथ मिलता है तो इनको विकेट झटकने से कोई नहीं रोक पाता.

कुलदीप यादव से एक कार्यक्रम के दौरान सवाल पूछा गया कि क्या कभी उन्होंने पूर्व विश्व कप विजेता कप्तान पर उनके टिप्स को लेकर सवाल उठाए है. कुलदीप ने इस बात का जवाब बड़े ही मजाकिया अंदाज में दिया.

कुलदीप ने कहा कि, कई बार ऐसा हो जाता है कि जबकि माही भाई भी गलत होते हैं लेकिन तब आप उनसे यह नहीं कह सकते हैं. उन्होंने आगे कहा कि, मैच के दौरान माही भाई ज्यादा बात नहीं करते, और जरूरत पड़ने पर ही बीच ओवर में आवरों में राय देते है.

बता दें, कुलदीप यादव का आईपीएल का यह सीजन ज्यादा अच्छा नहीं गया है. कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने पिछलें खेले मुकाबलों में प्लेइंग इलेवन में उन्हें शामिल नहीं किया था. कुलदीप 15 सदस्यीय विश्व कप टीम का हिस्सा है और भारत को उनसे इस बड़े मुकाबले में काफी उम्मीदें है.

IPL 2019 Final: शेन वॉटसन हैं असली हीरो, घुटने से निकलता रहा खून फिर भी करते रहे बल्लेबाजी

First published: 14 May 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी