Home » क्रिकेट » Kurtis Patterson earns Australia call-up for Test series vs Sri Lanka
 

अभ्यास मैच में दो शतक लगाने के बाद बदल गई इस खिलाड़ी की किस्मत, टीम में मिली जगह

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 January 2019, 11:10 IST

ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच टेस्ट सिरीज 24 जनवरी को पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा. इस मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया ने कुर्टिस पेटरसन को टीम में शामिल किया है. पेटरसन को अभ्यास मैच में बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर आस्ट्रेलियाई टीम में जगह मिली है. पेटरसन ने श्रीलंका के खिलाफ क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) एकादश से अभ्यास मैच खेलते हुए पहली पारी में 157 और दूसरी पारी में 102 रन बनाए थे.

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने पेटरसन के हवाले से लिखा है कि मैं अपने खेल के शीर्ष पर हूं, गेंद को अच्छे से मार रहा हूं, इससे पहले मैंने गेंद को कभी इतने अच्छे से नहीं खेला. इसके बाद टीम में शामिल किए जाने से मैं बेहद खुश हूं.

उन्होंने कहा कि आप टीम में तब शामिल होना चाहते हो जब आप अच्छा खेल रहे हो और मुझे लगता है कि मैं इस समय अच्छा खेल रहा हूं. जाहिर सी बात है कि मुझे इस सप्ताह कड़ी मेहनत करना बाकी है, लेकिन अगर मुझे गुरुवार को मौका मिलता है तो मैं इसके लिए तैयार हूं.

चयनकर्ता होंस ने कहा कि पेटरसन बीते कुछ दिनों से चयनसमिति का दरवाजा खटखटा रहे थे. न्यू साउथ वेल्स के लिए वह लगातार शीर्ष क्रम में अच्छा खेल रहे थे. इससे पहले वह इंडिया ए के खिलाफ आस्ट्रेलिया-ए के सदस्य थे. हमें शीर्ष क्रम में शतक लगाने वाले बल्लेबाज चाहिए और पेटरसन ने एनएसडब्ल्यू तथा बीते सप्ताह टूर मैच में ऐसा किया है.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

First published: 22 January 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी