Home » क्रिकेट » Laxmi Ratan Shukla a Appeal To Umpire Maa Kasam Out He in Vijay Hazare Trophy
 

Video: जब इस भारतीय गेंदबाज की अपील पर अंपायर ने नहीं दिया आउट तो बोला- ‘मां कसम आउट है’

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 September 2018, 16:16 IST

इस समय भारतीय टीम एशिया कप में है शानदार प्रदर्शन कर रही है और वहीं भारत में विजय हजारे ट्रॉफी चल रही है. इस दौरान खिलाड़ी नए-नए रिकॉर्ड बना रहे हैंं, लेकिन क्रिकेट के मैदान पर खिलाड़ी कई तरह की हरकत कर देते हैं. ऐसे ही साल 2014 में विजय हजारे ट्राफी का एक मैच तमिलनाडु और बंगाल के बीच मैच खेला जा रहा था. इस मैच में बंगाल की तरफ से खेल रहे गेंदबाज लक्ष्मीरतन शुक्ला एक बचकानी हरकत कर बैठे.

बता दें तमिलनाडु और बंगाल के बीच खेले जा रहे मैच में लक्ष्मीरतन शुक्ला गेंदबाज कर रहे थे, इनके ओवर में एक गेंद बल्लेबाज के बैट के करीब से निकली और इन्होंने अाउट होने की अपील की. इतना ही नहीं इसी बीच वह अपील करते हुए अपांयर के सामने मां की कसम खाने लगे.


हालांकि गेंद ने बल्लेबाज के बल्ले को जरा भी टच नहीं किया था और अंपायर ने भी इसे नॉट आउट करार दिया था. इसके बाद लक्ष्मी रत्न शुक्ला ने  एक इंटरव्यू में कहा था, "वह उस दौरान बेहद दबाव में थे और वह इस तरह की बचकानी हरकत कर बैठे."

BCCI

बता दें कि लक्ष्मीरतन शुक्ला ने 137 प्रथम श्रेणी मैचों में गेंदबाजी करते समय 172 विकेट हासिल किए है. इसके साथ ही उन्होंने 81 T20 मैचों में 47 विकेट और 47 आईपीएल में 15 विकेट लिए हैं. बता दें कि शुक्ला टीम इंडिया के लिए 3 अंतरराष्ट्रीय मैच भी खेले चुके हैं लेकिन इस दौरान उन्होंने महज 2 ही विकेट किए .

First published: 25 September 2018, 16:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी