Home » क्रिकेट » Leg spinner Ish Sodhi will replace Tode Estle in team New Zealand against India tour
 

इंडिया सिरीज से पहले न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 October 2017, 17:47 IST

लेग स्पिनर ईश सोढी भारत के खिलाफ आगामी एकदिवसीय और टी-20 श्रंखला में चोटिल टोड एश्ले की जगह लेंगे. न्यूजीलैंड क्रिकेट ने गुरुवार को यह घोषणा की.

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने एक बयान में कहा, "मंगलवार को मुंबई में बोर्ड अध्यक्ष एकादश और न्यूजीलैंड के बीच हुए अभ्यास मैच में एश्ले चोटिल हो गए. इसके बाद हुई जांच में पता चला कि उनके दाएं पांव में चोट लगी है जिसके कारण वह तीन हफ्तों के लिए मैदान से बाहर रहेंगे."

न्यूजीलैंड के कोच माइक हेसन ने कहा कि एश्ले के लिए यह चोट बहुत गलत समय पर आई है. हेसन ने कहा, "टोड ने हाल में इंडिया-ए के साथ हुई श्रृंखला में न्यूजीलैंड-ए के लिए शानदार प्रदर्शन किया था और इस सिरीज के लिए काफी तैयारी की थी."

हेसन ने कहा, "वह इस मौके के हकदार थे और टीम में सभी को उनके लिए बुरा महसूस हो रहा है." न्यूजीलैंड, भारत से तीन एदिवसीय और तीन टी-20 मैचों की सिरीज खेलेगा. पहला एकदिवसीय मैच 22 अक्टूबर को मुंबई में होना है.

न्यूजीलैंड टीम :
केन विलियमसन (कप्तान), ट्रैंट बाउल्ट, कोलिन डी ग्रैंडहोमे, मार्टिन गुप्टिल, मैट हेनरी, टॉम लाथम, हैनरी निकोलस, एडम मिलने, कोलिन मुनरो, ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, ईश सोढी, टिम साउथी, रॉस टेलर और जॉर्ज वॉर्कर.

First published: 19 October 2017, 17:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी