Home » क्रिकेट » legendary batsman sachin tendulkar he will accept whatever decision took by indian goverment to play against pakistan in world cup
 

विश्व कप में पाकिस्तान के साथ मैच खेलने को लेकर सचिन तेंदुलकर ने कहा कुछ ऐसा जीता सवा सौ करोड़ भारतीयों का दिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 February 2019, 7:43 IST

पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से भारत ने पाकिस्तान के साथ अपने रिश्ते खत्म कर दिए है. इसके बाद से ही वर्ल्ड कप में भारत-पाक के मैच को लेकर संदेह के बादल छा गए है. इस हमले के बाद से जहां कई क्रिकेट दिग्गजों ने पाकिस्तान के पूर्ण बहिष्कार की मांग की है. इसी कड़ी में अब क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने भी इस विवाद पर बात की और अपने विचार रखे.

इस विवाद पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप में हमेशा से ही अच्छा प्रदर्शन किया है. अब उन्हें एक बार फिर से हारने का समय हैं. मैं निजी तौर पर उन्हें कोई भी अंक देना नहीं चाहूंगा क्योंकि इससे उन्हें आगे मदद मिलेगी.

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि मगर मेरा देश मेरे लिए सबसे कुछ हैं और जो मेरा देश इस पर फैसला लेगा, मैं तहेदिल से उनका समर्थन से करूँगा. आप को बता दें कि बीसीसीआई इस विवाद को लेकर आईसीसी से बात कर रही हैं.

गौरतलब है कि दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह और युजवेंद्र चहल ने पाकिस्तान के पूर्ण बहिष्कार की बात रखी है, जबकि महान बल्लेबाज़ सुनील गावस्कर इस मामले में पर कहा था कि अगर भारत पाकिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप में न खेला तो ये भारत की ही हार होगी. 

First published: 23 February 2019, 7:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी