Home » क्रिकेट » madan lal wants to select rishabh pant in world cup squad
 

मदन लाल ने टीम मैनेजमेंट पर डाला दबाव, कहा-इस खिलाड़ी को करें वर्ल्ड कप टीम में शामिल, अकेले दम पर जीता देगा वर्ल्ड कप

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2019, 10:11 IST

टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज़ ऋषभ पंत ने हाल में ही अपने प्रदर्शन की वजह से सबका ध्यान खींचा है. इस वजह से उन्हें वनडे टीम में शामिल करने की मांग की जा रही है. इस कड़ी में अब एक और नाम जुड़ गया है. भारत के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक मदन लाल भी पंत को टीम इंडिया में शामिल करने के समर्थन में है.

मदन लाल ने एक टीवी शो में पंत को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि हमे इस समय पंत को नंबर चार पर मौका देना चाहिए. टीम को इस समय उसके जैसे खिलाड़ी की जरूरत है. वो अकेले दम पर ही मैच का रुख बदल सकता है. इसके अलावा वो विस्फोटक बल्लेबाज़ी में भी माहिर है. वो कुछ ही ओवर में ही मैच को पलट सकता है. हम उस जैसे खिलाड़ी को वर्ल्ड कप से बाहर नहीं रख सकते है.

गौरतलब है कि मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने पहले ही साफ़ कर दिया था कि वो पंत को वर्ल्ड कप प्लान के हिस्से के रूप में देख हैं. इसके अलावा उम्मीद की जा रही है कि टीम पंत को बैक अप विकेटकीपर के रूप में ले जाएगी.

अगर पंत के प्रदर्शन की बात करें तो उनका प्रदर्शन इस समय काफी ज्यादा शानदार रहा है. उन्होंने इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शतक बनाया था. जिसके बाद से उन्हें धोनी के विकल्प के रूप में देखा जा रहा है.

First published: 11 February 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी