Home » क्रिकेट » Maharashtra ATS arrested man form Assam who had sent email to BCCI threatening to kill Indian cricketers
 

भारतीय टीम को धमकी देने वाला शख्स आया पकड़ में, महाराष्ट्र एटीएस ने किया गया गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 August 2019, 17:31 IST

भारतीय क्रिकेट टीम अभी वेस्टइंडीज में है और टीम को गुरूवार से विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की शुरूआत करेगा. बीते दिनों ही भारतीय क्रिकेट टीम को वेेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज जीतने के बाद खत्म करने की धमकी मिली थी. हालांकि बीसीसीआई ने इस तरह की सभी खबरों का खडंन किया था.

बता दें, पाकिस्तानी मीडिया के हवाले से खबर आई थी कि पीसीबी को एक मेल मिली है जिसमें भारतीय टीम को खत्म करने की धमकी दी गई थी. जिसके बाद पाकिस्तानी क्रितकेट बोर्ड ने आईसीसी के माध्यम से बीसीसीआई को इस बारे में बता दिया गया था. खबरों के मुताबिक, इस धमकी भरे मेल के बाद वेस्टइंडीज में भारतीय टीम की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था धमकी भरे मेल के बाद टीम इंडिया के मैनेजर ने टीम के सभी खिलाड़ियों को इस बारे में सूचित कर दिया था.

महाराष्ट्र के आंतकवादी विरोधी दस्ते, एटीएस ने असम से ब्रज मोहन दास को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि इसी शख्स ने बीसीसीआई को धमकी भर मेल भेजा था. ब्रज मोहन दास को 20 अगस्त को ही गिरफ्तार किया गया था जहां से उसे ट्रांजिट रिमांड पर मुंबई भेज दिया गया. इसके बाद मोहन दास को मुंबई कोर्ट के सामने पेश किया गया. जहां से उसे 26 अगस्त तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने तेज रफ्तार बाउंसर आती देख गेंद पर दे मारा सर फिर..

 

First published: 22 August 2019, 16:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी