Home » क्रिकेट » mahendra singh dhoni shares photo on instagram to celebrate chennai super kings return next year in IPl 2018.
 

चेन्नई सुपर किंग्स की IPL में वापसी का धोनी ने ऐसे मनाया जश्न

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 July 2017, 13:41 IST

वेस्टइंडीज से सीरीज खेलने के बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी रांची के अपने नए घर में आराम कर रहे हैं. धोनी ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है. इसमें वह घर के बाहर पर अपने कुत्ते को ट्रेंड कर रहे हैं.

 

A post shared by @mahi7781 on

2 साल के निलंबन के बाद आईपीएल-2018 में चेन्नई सुपर किंग्स वापसी करने जा रही है. सुपरकिंग्स ने तो अभी से इसकी तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. सुपर किंग्स ने दावा किया है कि अभी भी उनके लिए महेंद्र सिंह धोनी सबसे बड़े लक्ष्य हैं और वो ही टीम के सबसे अहम कड़ी रहेंगे. माना जा रहा  है टीम के इस नजरिए से धोनी बेहद खुश हैं और उन्होंने तस्वीर शेयर कर अपनी खुशी फैंस से शेयर की है.

तस्वीर में क्या है खास?

धोनी ने इंस्टाग्राम पर जिस फोटो को शेयर किया है, उसमें वह पीले रंग की टी-शर्ट (चेन्नई सुपर किंग्स वाली) में नजर आ रहे हैं. जिस पर उनका फेवरेट नंबर-7 लिखा है. और उसके नीचे 'थाला' लिखा है. थाला का मतलब ''लीडर'' (नेतृत्वकर्ता) होता है. उन्हें यह नाम चेन्नई के दर्शकों ने दिया था. पहली बार आईपीएल-2013 के दौरान धोनी को चेन्नई के फैंस ने थाला नाम से पुकारा था. 

First published: 15 July 2017, 13:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी