Home » क्रिकेट » Mahendra Singh Dhoni Speaks On His Retirement,Said He Will Be Play 2019 World Cup
 

संन्यास को लेकर माही ने तोड़ी चुप्पी, बताया आगे का प्लान

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 March 2017, 11:59 IST

अपने फैसलों से सबको हैरान करने वाले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने संन्यास को लेकर खुलकर बात की है. खबरों के मुताबिक धोनी का फिलहाल संन्यास लेने का कोई इरादा नहीं है. ऐसा माना जा रहा था कि इस साल जून में चैंपियंस ट्रॉफी के बाद वे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह देंगे. लेकिन माही 2019 का वर्ल्ड कप खेलने की योजना बना रहे हैं .

हाल ही में संपन्न विजय हजारे ट्रॉफी में झारखंड की कप्तानी करने के बाद धोनी खुद को तरो-ताजा महसूस कर रहे हैं. अपनी फिटनेस को देखते हुए धोनी को लगता है कि उनमें 2019 वर्ल्ड कप से आगे भी खेलने की क्षमता है.

फिटनेस पर खुल कर बोले माही

एक मोबाइल कंपनी के इवेंट में मीडिया से की बातचीत के दौरान माही ने कहा कि वो अभी खुद को फिट मानते हैं. धोनी ने कहा की फिटनेस कभी भी किसी की भी ख़राब हो सकती है. चोट और फिटनेस किसी के हाथ में नहीं होती.

इसे भी पढ़ें : बीसीसीआई ने क्रिकेटरों की सैलरी की दोगुनी, जानिए किसके हिस्से क्या आया?

माही ने वर्ल्ड कप खेलने के बारे में बात करते हुए कहा, "वर्ल्ड कप होने में अभी दो साल बाकी है और इसके बारे में अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी." इस दौरान माही ने ये भी कहा कि अभी की स्थिति को देखते हुए मैं 2019 का वर्ल्ड कप खेलने को लेकर आश्वस्त हूं. आपको बताते चलें कि माही ने इसी साल लिमिटेड ओवर फॉर्मेट में टीम इंडिया की कप्तानी छोड़ी थी. विराट कोहली अभी टीम इंडिया के सभी फॉर्मेट के कप्तान हैं.

First published: 24 March 2017, 11:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी