Home » क्रिकेट » Mandeep Singh to lead Punjab in Vijay Hazare Trophy, Yuvraj Singh included
 

युवराज सिंह के वर्ल्ड कप में खेलने का रोड़ा हटा, वनडे टीम में हुए शामिल!

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 September 2018, 12:22 IST

 विजय हज़ारे ट्रॉफी के लिए हर टीम ने अपने सदस्यों की घोषणा कर दी है. इसी कड़ी में अब पंजाब की टीम ने भी विजय हज़ारे ट्रॉफी के लिए टीम की घोषणा कर दी है. पंजाब की टीम ने इस बार युवा खिलाड़ियों को मौका दिया है. पंजाब की टीम में अंडर-19 की विजयी टीम के दो सदस्य शुभमन गिल और अभिषेक शर्मा को टीम शामिल किया गया है.

युवराज सिंह को मिला मौका

पंजाब टीम ने विजय हज़ारे ट्रॉफी के लिए युवराज सिंह को टीम में शामिल किया है. टीम की कमान मंदीप सिंह को दी है. सबसे हैरान इस बार ये बात रही है कि महान हरभजन सिंह को टीम में शामिल नहीं किया गया है.

इसके अलावा टीम में अंडर-19 वर्ल्ड कप के स्टार शुभमन गिल को भी शामिल किया गया है. उनके अलावा अभिषेक शर्मा को भी टीम में शामिल किया गया है. वहीं युवा स्पिनर मयंक मारकंडे को टीम में मौका दिया गया है.

युवराज सिंह के पास वर्ल्ड कप में जगह बनाने का ये आखिरी मौका है. युवी  ट्रॉफी में अच्छा कर के एक बार फिर से टीम इंडिया में वापसी का दावा ठोंक सकते हैं.

पंजाब की टीम: मंदीप सिंह (कप्तान) युवराज सिंह, बरिंदर सरन, मनन वोहरा, अभिषेक शर्मा,  मयंक मारकंडे, शुभमन गिल, सिद्धार्थ कौल, मनप्रीत सिंह गोनी, अर्शदीप सिंह, अर्पित पन्नू, सनवीर सिंह, अनमोलप्रीत सिंह, शरद लुम्बा, गीतांश घेरा, गुरक्रीत मान

First published: 18 September 2018, 12:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी