Home » क्रिकेट » Manoj tiwary says, can not understand bcci selection procedure
 

मनोज तिवारी ने BCCI पर सलेक्शन ना होने पर जमकर निकाली भड़ास

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 July 2018, 19:10 IST
(file photo )

बंगाल क्रिकेट टीम के बल्लेबाज मनोज तिवारी का बीसीसीआई पर गुस्सा फूटा है. वह बीसीसीआई द्वारा टीमों के चयन को लेकर नाखुश हैं. दिलीप ट्रॉफी और इंडिया ए में नहीं खिलाने को लेकर मनोज तिवारी बीसीसीआई से नाराज हैं.

वेबसाइट 'ईएसपीएनक्रिकइन्फो' की रिपोर्ट के अनुसार, बीसीसीआई ने हाल ही में 6 टीमों का ऐलान किया था. जिसमें साउथ अफ्रीका-A के खिलाफ चार दिवसीय मैच, दिलीप ट्रोफी और साउथ अफ्रीका- A एवं ऑस्ट्रेलिया- A के साथ खेले जाने वाली सीरीज के लिए इंडिया- A और इंडिया- B टीम शामिल हैं. लेकिन मनोज तिवारी को इनमें से किसी भी टीम में जगह नहीं दी गई है. इसको लेकर ही मनोज तिवारी का बीसीसीआई पर गुस्सा फूट पड़ा है.

मनोज तिवारी ने कहा, 'मुझे यह अहसास हुआ है कि टीम के लिए किए गए आपके काम की पहचान नहीं होती. लोग केवल स्कोरशीट पर नंबर देखना चाहते हैं, लेकिन यह भूल जाते हैं कि हम किस प्रकार की पिच पर खेले हैं और मैच का परिणाम क्या था?

मनोज तिवारी ने टि्वटर पर अपना दर्द जाहिर करते हुए लिखा, 'भारतीय क्रिकेट टीम के इतिहास में कितने ऐसे बल्लेबाज रहे हैं, जिनका विजय हजारे और देवधर ट्रोफी में 100 से अधिक का औसत रहा है और वह भी एक ही साल में?'

आपको बता दें कि मनोज तिवारी ने घरेलू सीजन में 2017-18 सीजन में 126.70 की औसत से 507 रन बनाए हैं, जो लिस्ट- A में औसत के हिसाब से सबसे बड़ा स्कोर है. इससे पहले किसी सबसे ज्यादा स्कोर 400 रनों का था. इसके अलावा मनोज तिवारी ने विजय हजारे और देवधर ट्रोफी में भी अच्छा प्रदर्शन किया था. उन्होंने 100 से अधिक के औसत से रन बनाए हैं. मनोज के अलावा कोई अन्य बल्लेबाज ये कारनामा नहीं कर पाया है.

ये भी पढ़ें- ऋषभ पंत ने धोनी के बारे में किया बड़ा खुलासा, बताया- विकेटकीपिंग करते समय करते हैं ये काम

 

First published: 25 July 2018, 18:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी