Home » क्रिकेट » Martin Guptill Abuse Yuzvendra Chahal on LIve TV
 

न्यूजीलैंड के मार्टिन गप्टिल ने भारत से मैच हारने के बाद युजवेंद्र चहल को दी गाली

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 January 2020, 9:01 IST

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज(India vs New Zealand T20 Series) का दूसरा मुकाबला ऑकलैंड के ईडन पार्क में खेला गया. इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड(New Zealand) की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 132 रन ही बना पाई. न्यूजीलैंड से मिले 132 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया(Team India) ने केएल राहुल(KL Rahul) और श्रेयस अय्यर(Shreyas Iyer) की पारियों के दम पर यह मुकाबला 7 विकेट से अपने नाम किया. वहीं इस मैचे के बाद न्यूजीलैंड के एक खिलाड़ी ने टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल(Yuzvendra Chahal) को लाइव मैच के दौरान गाली दी.

दूसरा टी20 मुकाबला खत्म होने के बाद दोनों देशों के खिलाड़ी एक दूसरे से जब हाथ मिला रहे थे तब युजवेंद्र चहल न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल(Martin Guptil) ने पास माइक लेकर गए. इस दौरान रोहित शर्मा(Rohit Sharma) मार्टिन गप्टिल के साथ कुछ बात कर रहे थे. वहीं जब चहल उनके पास पहुंचे और उनके अंग्रेजी में पूछा कि कैसे हो, इस पर गप्टिल ने चहल को हिंदी में गाली दे दी.

रोहित शर्मा जो उनके पास ही खड़े थे वो अपना मुंह छुपाते हुए कैमरे से दूर भाग गए. दूसरी तरफ युजवेंद्र चहल भी मार्टिन गप्टिल की इस हरकर से भौच्चेक रह गए और उन्होंने गप्टिल को बताया कि माइक खुला हुआ है और उनका यह कमेंट लाइव शो गया. हालांकि तब तक काफी देर हो चुकी थी.

वहीं न्यूजीलैंड से मिले ल्क्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरूआत काफी खराब रही. टीम को 8 रनों के स्कोर पर रोहित शर्मा के रूप में पहला झटका लगा. वहीं उनके बाद बल्लेबाजी करने आए विराट कोहली भी कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए. उनके बाद बल्लेबाजी करने आए श्रेयस अय्यर ने केएल राहुल के साथ मिलकर टीम की पारी को संभाला.

केएल राहुल ने रचा इतिहास, ये बड़ा कारनामा करने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज

First published: 26 January 2020, 17:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी