Home » क्रिकेट » Michael Holding Says Virat Kohli reminds me of Viv Richards
 

विराट कोहली को बल्लेबाजी करते देख सर विव रिचर्ड्स की यादें ताजा होती हैं- माइकल होल्डिंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 September 2018, 14:49 IST

वेस्ट इंडीज के दिग्गज बोलर रहे माइकल होल्डिंग ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. माइकल होल्डिंग ने कहा है कि विराट कोहली काफी हद तक बल्लेबाजी के लिए मशहूर और महान खिलाड़ी विव रिचर्ड्स की याद दिलाते हैं. बता दें कि विवि रिचर्ड्स दुनिया के महान बल्लेबाजों में शामिल हैं.

माइकल होल्डिंग ने अपने ही देश के महान प्लेयर विव रिचर्ड्स से विराट की तुलना करके सभी को चौंका दिया है. माइकल होल्डिंग ने पाकपेशन को दिए एक इंटरव्यू में कहा, “वह महान प्लेयर है, उसके अंदर अात्म विश्वास है. उसे खुद पर भरोसा है. वह मुझे काफी हद तक रिचर्ड्स की याद दिलाता है. क्योंकि उसके बाद बैटिंग की टॉप स्किल और टैंपरामेंट है. इतनी सारी बातें अकेले उसके अंदर हैं."

महान तेज गेंदबाज ने आगे कहा, "आपको महान बल्लेबाज बनने के लिए बहुत सारी चीजें हासिल करनी होंगी. सबसे पहले तो आपको बल्लेबाजी की स्किल आनी चाहिए, जो कि हर किसी के पास नहीं होती. दूसरी बात ये कि आपके अंदर अच्छा टैंपरामेंट होना चाहिए. ये दोनों बातें विराट के अंदर कूट-कूट कर भरी हैं."

माइकल होल्डिंग विराट की तारीफ में यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा, "उसके अंदर बल्लेबाजी के लिए शानदार स्किल्स के साथ अच्छा टैंपरामेंट है. आप देख सकते हैं कि पहले दो टेस्ट मैचों में इंग्लैंड के खिलाफ विराट कोहली ने किस तरह की बल्लेबाजी की है. भले ही नतीजा कुछ भी हो लेकिन उनकी परफॉर्मेंस दमदार थी."

First published: 7 September 2018, 14:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी