Home » क्रिकेट » Michael Hussey Joins CSK as Batting Coach for Upcoming Season of IPL, Chennai Super Kings team retain ms dhoni suresh raina ravindra jadeja
 

IPL: 'मिस्टर क्रिकेट' को चेन्नई सुपर किंग्स में मिली ये जिम्मेदारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 January 2018, 14:46 IST

दो साल के बैन के बाद आईपीएल के इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स ने वापसी की है. इस वापसी के बाद टीम ने अपने पुराने प्रमुख खिलाड़ियों पर भरोसा जताया है. रिटेन पॉलिसी के तहत टीम सीएसके ने अपने कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी, सुरेश रैना और रविन्द्र जडेजा को अपने साथ जोड़ा है.

बता दें कि राइट टू मैच कार्ड पॉलिसी के तहत टीम ने दो और प्लेयर को अपने साथ कर लिया है. इसके अलावा सीएसके ने मिस्टर क्रिकेट के नाम से फेमस टीम के पूर्व खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया दिग्गज माइक हसी को भी अपने साथ जोड़े रखा है. लेकिन इस बार उनकी भूमिका में बदलाव किया है. बता दें कि साल 2013 के सीजन में हसी को औरेंज केप भी मिला था.

 

दरअसल माइक हसी टीम में बतौर खिलाड़ी नहीं बल्कि बल्लेबाजी कोच के रूप में जुड़े हैं. पिछले 8 सीजनों में हसी ने बल्लेबाजी में दमखम दिखाया है. हसी ने इस दौरान 1768 रन बनाए हैं. इसके साथ ही हसी चेन्नई सुपर किंग्स के तीसरे सबसे बड़े रन स्कोरर हैं. उनसे आगे टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में सुरेश रैना(3,699) और कप्तान एमएस धोनी (2,987) का नाम आता है.

चेन्नई सुपरकिंग्स में अपनी इस भूमिका को लेकर माइक हसी काफी उत्साहित और इसको लेकर उन्होंने ने कहा, “चेन्नई में एक कोच के रूप वापसी को लेकर मैं बहुत खुश हूं और चाहता हूं खिलाड़ियों के साथ-साथ टीम को नई ऊंचाईयों तक ले जाऊं.” साथ ही कहा, “एक खिलाड़ी के रूप में कई साल बिताने के बाद मेरे पास कई सुनहरी यादें हैं, चेन्नई की टीम में कई सारे दोस्त हैं, मैं खुश हूं कि वापस चेन्नई में लौट रहा हूं यहां मेरी कोशिश युवा खिलाड़ियों को प्रेरणा देने की होगी.”

First published: 7 January 2018, 14:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी