Home » क्रिकेट » Michael Vaughan says all-rounder Ben Stokes will perform well in the England vs India fourth Test Match
 

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान की भविष्यवाणी, कोहली के 'ब्रह्मास्त्रों' को फेल करेगा ये खिलाड़ी

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 August 2018, 13:09 IST

टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच हो रही पांच टेस्ट मैचों की सिरीज का चौथा टेस्ट कल साउथहैंपटन में खेला जाएगा. इस मैच में लिए दोनों टीमें जीत के लिए मैदान पर उतरेंगी, इस सिरीज में मेजबान टीम 2-1 से आगे चल रही. टीम इंडिया ने इस दौरे में T20 सिरीज को ही जीता था. इसके बाद उसे वनडे सिरीज में भी हार मिली थी, लेकिन इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने एक भविष्यवाणी कर दी है. वॉन के अनुसार इस सिरीज में एक खिलाड़ी टीम इंडिया के छक्के छुड़ाएगा.

पूर्व कप्तान माइकल वॉन के अनुसार, चौथे टेस्ट में इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स बैट से भी कमाल करेंगे और जो भी परेशानियां उन्होंने हाल के महीनों में झेली हैं उन्हें पीछे छोड़ देंगे. इसके आगे उन्होंने कहा कि इस मैच में स्टुअर्ट ब्रॉड गेंद से अच्छा प्रदर्शन करेंगे और टीम इंडिया को परेशानी में डालेंगे. तीसरे टेस्ट मैच को टीम इंडिया 203 रन से जीत गई थी, इस मैच में स्टोक्स ने दो विकेट लिए थे.

 

इसके साथ ही उन्होंने इंग्लैंड की टीम की तरफ से 62 रन की शानदार पारी खेली थी. इस सिरीज के दूसरे मैच में वह चोट की वजह से बाहर हुए थे. पहले टेस्ट मैच में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है, इस मैच की दोनों पारियों में उन्होंने छह विकेट लिए है.

ये भी पढ़ें: एशिया कप के लिए टीम इंडिया के कप्तान बने पवन शाह ने धोनी के बारे में कही ये बात

First published: 29 August 2018, 13:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी