Home » क्रिकेट » Misbah ul haq criticises PCB over poor facilities in first class matches
 

घरेलू क्रिकेट में बुनियादी सुविधाओं के न होने पर ये दिग्गज कप्तान हुआ नाराज, बोर्ड को सुनाई खरी-खोटी

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 September 2018, 8:09 IST

पाकिस्तान में इस समय घरेलू टूर्नामेंट कायदे आजम ट्रॉफी खेला जा रहा है. इस प्रतियोगिता में पाकिस्तान के दिग्गज कप्तान मिस्बाह उल हक़ भी सुई नॉर्थन गेस पाइपलाइन लिमिटेड (SNGPL) की तरफ से खेल रहे हैं.

ये प्रतियोगिता लाहौर सिटी क्रिकेट एसोसिएशन के ग्राउंड में खेला जा रहा रहा है. इस प्रतियोगिता ने बुनयादी सुविधाओं को लेकर मिस्बाह ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को जमकर खरी खोटी सुनाई है.

उन्होंने ड्रेसिंग रूम के खस्ता हालात को लेकर ट्वीट किया और पीसीबी और लाहौर क्रिकेट की जमकर खिंचाई की. उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा, “ये कोई स्‍टोर रूम नहीं है, बल्कि लाहौर सिटी क्रिकेट ग्राउंड का ड्रेसिंग रूम है. यहां एसएनजीपीएल और लाहौर वाइट्स के बीच फर्स्‍ट क्‍लास मैच आयोजित किया जा रहा है. छह टेस्‍ट प्‍लेयर यहां खेल रहे हैं. मुझे लगता है खिलाड़ी इससे अच्‍छी कंडीशन में क्रिकेट खेलने के हकदार हैं. यहां मौजूद पिच और आउटफील्‍ड भी क्रिकेट के लिहाज से अच्‍छी नहीं है. "

यह भी पढ़े: एलिस्टर कुक को भारत के गेंदबाजों ने संन्यास लेने पर मजबूर किया! पढ़िए पोस्टमार्टम करने वाली रिपोर्ट

इसके बाद भी मिस्बाह ने एक और ट्वीट किया और लिखा कि अगर पीसीबी सच में पाकिस्‍तान में क्रिकेट का स्‍तर सुधारना चाहता है तो उसे इस तरह की चीजों पर ध्‍यान देना होगा. जरा सोच कर देखाे, यहां कमरे में 20 लोग हैं जो इस गर्मी में केवल एक पंखे के भरोसे हैं.

गौरतलब है कि मिस्बाह पहले खिलाड़ी नहीं है, जिन्होंने पाकिस्तान में बुनियादी सुविधाओं के न होने की बात कही है. इससे पहले शोएब अख्तर और शाहिद अफरीदी जैसे दिग्गज भी इस मामले को उठा चुके है.

First published: 4 September 2018, 8:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी