Home » क्रिकेट » mitchell johnson injured during gym session doctor put 16 stitches in head, IPL 11 team KKR may suffers
 

जिम में पसीना बहाने पहुंचा ये क्रिकेटर बहा बैठा खून, तस्वीरें शेयर कर दी ये चेतावनी

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 March 2018, 16:17 IST

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्टार तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन भले ही इन दिनों मैदान से दूर हों लेकिन जिम में जमकर पसीना बहाकर खुद को फिट रखते हैं. लेकिन फिलहाल मिशेल जॉनसन के जिम में घायल होने की खबर है. दरअसल, उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस बारे में जॉनसन ने खुद बताया कि वो चोटिल हो गए हैं.

 

दरअसल, मंगलवार की सुबह जिम में वह एक्सरसाइज करने गए और खुद को चोटिल कर बैठे. उन्होंने बताया कि उनको जिम यह चोट इतनी गंभीर लगी कि डॉक्टरों को उनका बहता खून रोकने के लिए 16 टांके लगाने पड़े. इस बाबत जॉनसन ने अपने फूटे हुए सिर की फोटो भी सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर भी अपलोड की है. 

अगर आप चोट और खून नहीं देख सकते हैं तो इस तस्वीर को न देखें

इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "अगर आप चोट और खून नहीं देख सकते हैं तो इस तस्वीर को न देखें. यह मेरे द्वारा खूद के लिए किया गया अब तक का सबसे बुरा काम है, लेकिन फिलहाल मैं ठीक हूं."

ये भी पढ़ेंः सचिन ने आमिर के जन्मदिन पर ली चुटली, तो यूजर बोले- सहवाग बनना जारी है...

बता दें कि यह घटना न सिर्फ मिशेल जॉनसन के लिए ही दुर्भाग्यपूर्ण नहीं है बल्कि आईपीएल की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स यानी KKR के लिए भी परेशान करने वाली है. दरअसल, दो हफ्ते के बाद आईपीएल शुरू होने वाला है ऐसे में पहले गेंदबाज क्रिस लिन का चोटिल होना और अब जॉनसन के सिर में चोट लगाना केकेआर के लिए मुसीबत का सबब बन सकता है.

First published: 14 March 2018, 16:17 IST
 
अगली कहानी