Home » क्रिकेट » Mitchell Johnson is all set for Commentary after Retirement to all Format of Cricket Johnson Travel to India for KPL 2018
 

मिचेल जॉनसन ने संन्यास के बाद किया फिर से क्रिकेट में 'डेब्यू' का ऐलान, भारत में मिला मौका

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 August 2018, 16:07 IST

ज्यादातर क्रिकेटर क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद कॉमेंटेटर हैट पहन लेते हैं. ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज मिचेल जॉनसन ने भी इस फील्ड में डेब्यू करने का ऐलान कर दिया है. रविवार को मिचेल जॉनसन ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट को अलविदा कह दिया है.

ऐसे में उनके पास कॉमेंट्री के अलावा कोई और विकल्प नहीं था, जिससे वह अपने प्रोफेशन में बने रहें. यही कारण है कि मिचेल जॉनसन ने कॉमेंट्री के ओर रुख कर लिया है. मिचेल जॉनसन बहुत जल्द बतौर कॉमेंटेटर कर्नाटक प्रीमियर लीग यानी केपीएल में नजर आएंगे.

मिचेल जॉनसन माइक थामे भारत की एक और लोकप्रिय क्रिकेट लीग केपीएल में नजर आएंगे. बता दें कि मिचेल जॉनसन ने साल 2015 में ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. इसके बाद उन्होंने बिग बैश लीग को भी अलविदा कह दिया था.

वहीं, रविवार 19 अगस्त को मिचेल जॉनसन ने आईपीएल और तमाम क्रिकेट लीग को भी अलविदा कह दिया था. साल 2015 में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से संन्यास लेने वाले दुनियाभर की कई लीग में हिस्सा ले रहे थे लेकिन पिछले कुछ महीनों से वह पीठ की चोट से जूझ रहे थे.

जल्द कॉमेंट्री के फील्ड में डेब्यू करने जा रहे मिचेल जॉनसन को लेकर स्टार स्पोर्ट्स ने खुलासा किया है कि वह केपीएल में कॉमेंट्री करते नजर आएंगे. स्टार स्पोर्ट्स ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है. हालांकि, इस वीडियो में स्टार स्पोर्ट्स ने मिचेल जॉनसन के नाम और चेहरे को नहीं दिखाया है.

ये भी पढ़ेंः इस खिलाड़ी ने T20 मैच में 16 चौके-छक्कों के साथ ठोकी तेजतर्रार सेंचुरी, गर्लफ्रेंड के बारे में कहा ऐसा...

लेकिन स्टार स्पोर्ट्स द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो और इसके कैप्शन को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह कोई और नहीं बल्कि मिचेल जॉनसन ही हैं. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, वह तेज है. वह एकदम सटीक है बताओ वह कौन है जो केपीेएल में कॉमेंट्री करेगा.

First published: 19 August 2018, 16:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी