Home » क्रिकेट » Mitchell Johnson says bans against Steve Smith, David Warner should stay
 

फैंस कर रहे है स्मिथ-वॉर्नर की क्रिकेट में वापसी की दुआ, वहीं जॉनसन कर रहे हैं 'बैन' की पैरवी, जानिए क्‍यों?

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 November 2018, 15:01 IST

ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज़ स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर इस गेंद से छेड़छाड़ की वजह से एक साल बैन लगा दिया गया था.जिसके बाद से उनके ऊपर लगे इस बैन को हटाने की बात हो रही है. वही अब उनके साथी खिलाड़ी और तेज़ गेंदबाज़ मिशेल जॉनसन ने उनके बैन को न हटाने की बात कही है.  उनका मानना है कि स्मिथ और वार्नर पर लगा बैन बरक़रार रहना चाहिए. +

मिशेल जॉनसन ने ट्विटर पर जवाब देते हुए लिखा तीनों खिलाड़ियों पर प्रतिबंध लगा है. इसलिए इसका मतलब यह है कि अगर स्मिथ और वॉर्नर पर से बैन हटता है तो कैमरन बैनक्राफ्ट का भी बैन उतना ही कम होगा. इन सभी ने बैन को स्वीकार किया है और इसके खिलाफ आवाज नहीं उठायी इसलिए मेरा मानना है कि बैन बरकरार रहना चाहिए.

आप को बता दें कि स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर के न होने की वजह ऑस्ट्रेलिया टीम बेहद कमजोर नज़र आ रही है. हाल में ही ऑस्ट्रेलिया को साउथ अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सिरीज में भी हार का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद फैंस लगातार स्मिथ और वार्नर की वापसी की मांग कर रहे है. गौरतलब है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इस हफ्ते उनके बैन को लेकर पुर्नविचार करेगी. उम्मीद की जा रही है कि वो भारत के खिलाफ टेस्ट सिरीज में वापसी कर सकते है.

First published: 19 November 2018, 15:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी