Home » क्रिकेट » Mitchell Starc will come back in action after long period of injury Starc may play against pakistan
 

पाकिस्तानी टीम पर कहर बरपाएगा ये धाकड़ गेंदबाज, महीनों बाद हो रही है टीम में वापसी

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 August 2018, 14:32 IST

ऑस्ट्रेलिया के स्टार तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क एक बार फिर से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करने को तैयार हैं. ऑस्ट्रेलिया की घरेलू टीम न्यू साउथ वेल्स की तरफ से खेलते हुए, उन्होंने 8 ओवर में 38 रन दिए. स्पीडस्टार को भले ही इस मैच में कोई भी विकेट ना मिला हो, लेकिन उनकी वापसी से टीम के कोच जस्टिन लेंगर ने जरुर राहत की सांस ली होगी.

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के स्टार तेज जोश हेजलवुड और पैट कंमिस पहले ही चोट की वजह से बाहर हो गये हैं. ऐसे में मिचेल स्टार्क की वापसी से ऑस्ट्रेलिया का तेज गेेंदबाजी जरुर मजबूत होगी. साउथ अफ्रीका के खिलाफ केपटाउऩ हुए टेस्ट मैच के दौरान उनकी एंकल चोटिल कर बैठे थे. जिस वजह से वो आखिरी टेस्ट से भी बाहर हो गये थे. इसके अलावा वो आईपीएल से भी चोट की वजह से बाहर हो गये थे.

ब्लैकटाउन में हुए मैच के बाद बात करते हुए मिचेल स्टार्क ने कहा, "मैं केवल चौथे गेंदबाज के रुप में खेल रहा था. मैंने अपनी गेंदबाजी में काफी ज्यादा बदलाव करने की कोशिश कर रहा हूं. मैं एक बार फिर से अपनी लय हासिल करने की कोशिश कर रहा हूं. साउथ वेल्स के साथ वापसी करना अच्छी था. इसके साथ ही मिचेल स्टार्क का पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली टेस्ट सिरीज में वापसी का रास्ता साफ हो गया है.

First published: 22 August 2018, 14:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी