Home » क्रिकेट » Mithali Raj accuses Coach Ramesh Powar of discrimination and bias
 

मिताली राज का बड़ा आरोप- मेरा करियर बर्बाद करना चाहते हैं कोच रमेश पवार, अपमानित किया

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 November 2018, 18:12 IST

महिला T-20 वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल में भारत की दमदार क्रिकेटर मानी जाने वाली मिताली राज को टीम में शामिल नहीं किया गया था. इस मैच में टीम इंडिया की हार हुई थी. जिसके बाद विवाद बढ़ रहा है. वहीं अब मिताली राज ने खुलासा किया है कि कोच रमेश पवार की वजह से ही उन्हें टीम में जगह नहीं मिली थी. उन्होंने कहा कि कुछ लोग उनका करियर ख़राब करना चाहते हैं.

मिताली राज ने बीसीसीआई सचिव राहुल जौहरी और सबा करीम को लिखे पत्र में कहा कि उन्हें टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर से किसी भी तरह की कोई भी दिक्कत नहीं है. मुझे दुख है कि वो कोच का समर्थन कर रही थी. कोच पर बड़ा आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि टीम के कोच रमेश पोवर उन्हें लगातार अपमानित कर रहे हैं.

वहीं सीएओ की सदस्य डायना एडुल्जी पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि वह भी उनके साथ सौतेला व्यवहार कर रही हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि वो अपने करियर में पहली बार इतना ज्यादा हारा हुआ महसूस कर रही हैं. मैं ये सोचने के लिए मजबूर हो गई हूं कि जो कुछ भी मैं देश के लिए कर रही हूं, उसका कोई महत्त्व है या नहीं. 

मिताली ने डायना एल्डुजी पर निशाना साधते हुए हुए कहा कि मैं पहले उनकी बहुत इज्जत करती थी, लेकिन उन्होंने मुझे टीम से बाहर किये जाने के फैसले का समर्थन किया है. उन्हें सब पता है. मैं खुद को अपमानित महसूस कर रही हूं. वह सारी हकीकत जानती हैं.

First published: 27 November 2018, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी