Home » क्रिकेट » Mohammad Amir Out OF pakistan Squad for Pakistan vs Australia Test Series
 

इस खिलाड़ी ने भुगता एशिया कप में खराब प्रदर्शन का खामियाजा, आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सिरीज से हुआ बाहर

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 September 2018, 13:11 IST

एशिया कप में बांग्लादेश के हाथों मिली हार के बाद पाकिस्तान की टीम काफी निराश है. अब टीम ऑस्ट्रेलिया की टीम के साथ दुबई में ही भिडेगी, यहां पर टीम को ऑस्ट्रेलिया के साथ दो टेस्ट और तीन T20 मैच खेलेगी.

 वहीं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने टेस्ट सिरीज के लिए 17 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है और इस टीम में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर का नाम नहीं है. खबरों की मानें तो उन्हें इसलिए टीम से बाहर रखा गया है कि उन्होंने एशिया कप-2018 में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था.

 

ऑस्ट्रेलिया के साथ दो टेस्ट मैचों की सिरीज में इंग्लैंड दौर से बाहर किए बाएं हाथ के तेज गेंदबाज वहाब रियाज की वापसी की गई है. रियाज को फिटनेस के कारण इंग्लैंड दौर से किया गया था, इसके साथ चयनकर्ताओं ने अजहर अली, इमाम उल हक और फखर जमां के रूप में तीन सलामी बल्लेबाज चुने हैं. इसके साथ ही मोहम्मद रिजवान के रूप में अतिरिक्त विकेटकीपर भी टीम में शामिल किया है. 

टीम : सरफराज अहमद (कप्तान/विकेटकीपर), अजहर अली, इमाम उल हक, फखर जमां, बाबर आजम, अशद शफिक, हारिश सोहेल, उस्मान सलाहुद्दीन, मोहम्मद रिजवान, फहीम अशरफ, शादाब खान, बिलाल आसिफ, यासिर शाह, मोहम्मद अब्बास, वहाब रियाज, हसन अली, मिर हमजा.

ये भी पढ़ें: फाइनल से पहले शिखर धवन को लग रहा है डर, भारत के लिए आसान नहीं होगी बांग्लादेश की चुनौती

First published: 28 September 2018, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी