Home » क्रिकेट » Mohammad Azharuddin's son Mohammad Asaduddin debut Ranji Trophy for Goa
 

सचिन, द्रविड के बेटे के बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान का बेटा क्रिकेट में मचाएगा धमाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 August 2018, 13:36 IST

भारत में अब युवा क्रिकटरों को खेलने का मौका मिल रहा है, हाल ही में सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़ और सुनील जोशी जैसे पूर्व भारतीय खिलाड़ियों के बेटों की क्रिकेट खेलने के खबरें सामने आईं थी. अब टीम इंडिया के एक और पूर्व खिलाड़ी का बेटा क्रिकेट में डेब्यू करने जा रहा है. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अज़हरुद्दीन के बेटे मोहम्मद असदुद्दीन को गोवा के लिए रणजी ट्रॉफी टीम में जगह मिली है.

मोहम्मद असदुद्दीन ने आखिरी बार साल 2009 में एक राज्य टीम के लिए खेला था जब उन्होंने मोइन-उद-डोउला गोल्ड कप में हैदराबाद कोल्ट्स इलेवन की तरफ से खेला था. इसके पांच साल बाद वह यूपी चले गए लेकिन उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला. स्पोर्टस्टार की रिपोर्ट के अनुसार वह आईपीएल की नीलामी का भी हिस्सा थे लेकिन उन्हें किसी भी टीम में नहीं चुना गया.

 

वहीं, असदुद्दीन की इस प्रगति को देखकर उनके पिता मोहम्मद अज़हरुद्दीन बहुत खुश होंगे क्योंकि उन्होंने अपने दूसरे बेटे अयजुद्दीन को साल 2011 में मोटरसाइकिल दुर्घटना में खो दिया था. अयजुद्दीन भी एक उभरते क्रिकेटर थे और उनकी मृत्यु से वह परेशान से रहने लगे थे. 

sharestills

पिता के बारे में बताते हुए असदुद्दीन ने कहा, " मेरे पिता मेरे लिए वास्तव में खुश हैं. यह मेरे लिए एक बड़ा अवसर है और मैं आगामी विजय हजारे ट्रॉफी में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करूंगा."

First published: 22 August 2018, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी