Home » क्रिकेट » Mohammad Hafeez COVID-19 test Negative day after PCB announces positive result
 

PCB ने कोरोना वायरस की जांच में की गड़बड़ी! इस खिलाड़ी ने खोली पोल, बताया निगेटिव आई रिपोर्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 June 2020, 16:44 IST

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) ने मंगलवार को इस बात का जानकारी दी थी कि इंग्लैंड दौरे पर रवाना होने (Pakistan Tour England) वाले 29 सदस्यीय दल के सात खिलाड़ियों को कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है. इससे पहले सोमवार को 3 खिलाड़ियों ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था. पीसीबी की इस जानकारी के बाद हड़कंप मच गया है. लेकिन अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने खिलाड़ियों की जो कोरोना वायरस की जांच कराई हैं, उस पर सवाल खड़े हो रहे हैं क्योंकि पाकिस्तानी खिलाड़ी (Pakistan Cricket Team) मोहम्‍मद हफीज (Mohammad Hafeez) ने बुधवार को ट्वीट कर इस बात का ऐलान किया कि उन्होंने कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दोबारा जांच कराई, जिसमें दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आई है.

मोहम्‍मद हफीज ने ट्वीट किया,"पीसीबी के अनुसार, कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद, मैंने दूसरी राय और संतुष्टि के लिए, मैं व्यक्तिगत रूप से अपने परिवार के साथ फिर से यह परीक्षण करने गया था और यहाँ मैंने अपने परिवार के सभी सदस्यों के साथ नकारात्मक परीक्षण किया है."


गौरतलब है कि, मंगलवार को पीसीबी ने जानकारी देते हुए बताया था कि फखर ज़मान, इमरान खान, काशिफ भट्टी, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद रिजवान, वहाब रियाज, हारिस रौफ, हैदर अली और शादाब खान ने कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है जिसके बाद उन्हें 14 दिनों के होम आईसोलेशन में भेज दिया गया है और बोर्ड लगातार खिलाड़ियों के साथ संपर्क में है.

हालांकि, अभी यह साफ नहीं हुआ है कि मोहम्‍मद हफीज की दोबारा से कोरोना वायरस जांच होगी या नहीं और क्या वो इंग्लैंड दौरे पर टीम के साथ 28 जून को रवाना होंगे या नहीं. बता दें, इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन टी20 और तीन टेस्ट मैचों की सीरीज की सीरीज होनी है और इसके लिए एक विशेष विमान के जरिए पाकिस्तानी टीम 28 जून को इंग्लैंड के लिए उड़ान भरेगी.

कोरोना वायरस के कहर के बीच इस खिलाड़ी ने शुरू की ट्रेनिंग, तीन महीने से हैं टीम से बाहर

First published: 24 June 2020, 16:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी