Home » क्रिकेट » Mohammad Shahzad says, india needed 15 run of last over in final. I prayed to Allah that India win this match and Dhoni finishes the match
 

अफगानी खिलाड़ी का खुलासा, टीम इंडिया की जीत के लिए की दुआ, नहीं कर पाया इफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 June 2018, 14:39 IST

अफगानिस्तान की टीम ने भारत के खिलाफ 14 जून से शुरू होने जा रहे ऐतिहासिक टेस्ट मैच के लिए अपनी कमर कस ली है. अफगानिस्तान की टीम ने इस टेस्ट मैच के लिए पूरी तैयारी कर ली है. लेकिन इसी बीच अफगानिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद शहज़ाद ने भारतीय टीम को लेकर ऐसा बयान दिया है, जिससे पता चलता है कि अफगानिस्तान में भारतीय टीम के फैंस की कमी नही है.

मोहम्मद शहज़ाद खुद भी टीम इंडिया के विकेटकीपर एमएस धोनी के बहुत बड़े फैन है. वह धोनी के खेल से इतने प्रभावित हैं, कि उनकी तरह ही बनना चाहते हैं.

मीडिया खबरों के अनुसार, मोहम्मद शहज़ाद ने क्रिकबज वेबसाइट से बात करते हुए  बताया कि वह टीम इंडिया के इतने बड़े प्रशंसक है, कि उन्होंने एक बार भारत की जीत के लिए दुआ मांगी और अपना रोजा भी नहीं तोड़ा था.

मोहम्मद शहज़ाद ने बताया कि वह अपनी नींद से किसी तरह से कॉम्प्रोमाइज़ नहीं कर सकते हैं, लेकिन वह भारत के इस मैच को देखने से खुद  को रोक नहीं पाए. 

उन्होंने बताया कि भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए एक फाइनल मैच में टीम इंडिया को जीत के लिए आखिरी ओवर में 15 रनों की जरूरत थी. भारतीय कप्तान एमएस धोनी और इशांत शर्मा क्रीज पर थे. भारत के पास आखिरी विकेट शेष था. उन्होंने कहा कि उन दिनों भी रमजान का महीना चल रहा था. रोजा खोलने का समय 2-3 मिनट बचा था. मैच काफी रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया था.

उन्होंने कहा कि इस दौरान उन्होंने भारत की जीत के लिए ऊपर वाले से दुआ की. जो ऊपरवाले ने कबूल कर ली. भारत ने इस मैच को जीत लिया. कप्तान धोनी ने ने इरंगा के ओवर की दूसरी, तीसरे और चौथी गेंद पर दो छक्के और एक चौका जड़ भारत को जीत दिला दी. उन्होंने कहा कि इस मैच के दौरान उन्होंने पूरे दिन इफ्तार नहीं किया था.

मोहम्मद शहज़ाद ने धोनी से मुलाकात को लेकर भी कहा कि वह साल 2010 में एमएस धोनी से मिले थे. उन्होंने याद करते हुए बताया कि कैसे धोनी ने उन्हें कई मौकों पर बल्लेबाजी को लेकर सलाह दी थी. जब मेरी फॉर्म खराब हो गई थी, तो धोनी ने उनको खेल पर ध्यान देने के लिए कहा था.

First published: 13 June 2018, 14:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी