Home » क्रिकेट » Mohammad shami on match fixing that I will die but will never do such stuff, he refused allegation by her wife
 

मोहम्मद शमी ने बीवी के फिक्सिंग के आरोपों पर कहा, 'ऐसा कुछ करने के बजाय मरना पसंद करूंगा'

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 March 2018, 16:58 IST

मोहम्मद शमी ने अपनी पत्नी द्वारा लगाए अफेयर के आरोप से इंकार किया. फेसबुक पर पोस्ट करके उन्होंने लिखा था की ये मुझे बदनाम करने की कोशिश है. अब टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी ने उन पर पत्‍नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए मैच फिक्सिंग के आरोपों का खंडन किया है. शमी ने कहा कि देश के लिए ऐसा कुछ करने के बजाय वे मरना पसंद करेंगे. शमी का कहना है उनकी पत्नी को कोई उकसा रहा है. शमी की पत्नी ने अब तक उन पर अफेयर के गंभीर आरोप लगाए थे.

शमी ने कहा कि देश के लिए ऐसा कुछ करने के बजाय वे मरना पसंद करेंगे. गौरतलब है कि पत्‍नी हसीन जहां के साथ विवाद को लेकर शमी का नाम इस समय मीडिया की सुर्खियों में है. हसीन जहां ने शमी पर विवाहेतर संबंध रखने का आरोप लगाया था. हसीन ने अपने फेसबुक अकाउंट पर कुछ स्‍क्रीन शॉट पोस्‍ट किए थे जिसमें शमी के व्‍हाट्सएप और फेसबुक मैसेंजर के जरिये कई महिलाओं से कथित बातचीत का ब्‍यौरा था. हसीन जहां ने यह भी आरोप लगाया था कि शमी और उनके परिवार ने उन्‍हें (हसीन को) मार डालने की कोशिश भी की थी.

यह भी पढ़ें: 

इन आरोपों के बारे में बात करते हुए शमी भावुक हो गए. उन्‍होंने कहा, 'जहां तक देश के लिए खेलते हुए अपने प्रदर्शन के साथ समझौता करने की बात है तो मैं ऐसा कुछ करने के बजाय मरना पसंद करूंगा.' टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ने कहा, 'हसीन और उनके परिवार के लोग कह रहे हैं कि हम बैठकर इन सब मुद्दों पर बातचीत करेंगे लेकिन मैं नहीं जातता कि उसे कौन बरगला रहा है. ' पत्‍नी की ओर से लगाए गए आरोपों के बाद शमी पर उस समय भारी मार पड़ी जब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने वार्षिक कांट्रेक्‍ट सिस्‍टम ने बाहर रखने का निर्णय लिया. पिछले साल शमी को कांट्रेक्‍ट की 'बी' कैटेगरी में रखा था.

यह भी पढ़ें:  बीवी के बाद बीसीसीआई ने मोहम्मद शमी को दिया तगड़ा झटका, लिया ये बड़ा फैसला

First published: 9 March 2018, 16:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी