Home » क्रिकेट » Mohammad Shami's wife Hasin Jahan has filed a domestic violence case in Alipore Court against Shami and others in Kolkata
 

शमी को 'हसीन' बीवी ने कोर्ट में घसीटा, जानिए पूरा मामला

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 April 2018, 14:54 IST

पिछले करीब दो महीने से टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी बीवी हसीन जहां चर्चा में हैं. दरअसल, हसीन जहां ने पति शमी पर तमाम आरोप लगाए थे, जिसके बाद शमी को खेल से दूर तो रहना ही पड़ा साथ ही बीसीसीआई की सालाना अनुबंध से भी हाथ धोना पड़ा था. हालांकि बाद में बीसीआई ने जांच के बाद शमी को सालाना अनुबंध में शामिल कर लिया था.

 

बता दें कि हसीन जहां ने पति मोहम्मद शमी पर घरेलू हिंसा के अलावा मैच फिक्सिंग के आरोप तो लगाए ही थी. साथ ही कई और महिलाओं से अफेयर होने की बात भी कही थी. इस बीच उन्होंने तमाम स्क्रीनशॉट भी मीडिया को दिए थे जिनमें शमी और कई लड़कियों के चेट्स थे. इसके अलावा हसीन ने शमी और उनके परिवार वालों पर भी कई संगीन आरोप लगाए थे.

 

शमी-हसीन विवाद में एक नया मोड़ सामने आ गया है. दरअसल, मोहम्मद शमी की बीवी हसीन जहां ने कोलकाता की एक अदालत में शमी और कई लोगों के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करा दिया है. हसीन ने कोलकाता के एलीपोर कोर्ट में शमी और कई अन्य लोगों के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है.

ये भी पढ़ेंः IPL 2018: धोनी को चुनौती देंगे कार्तिक, केकेआर के हौसले हैं बुलंद

बता दें कि इन दिनों दोनों अलग हैं. इस बीच मोहम्मद शमी आईपीएल की टीम दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ मैच खेल रहे हैं, उधर उनकी बीवी ने उनकी मुश्किलें बढ़ा दी है. गौरतलब है कि इस मामले को लेकर शमी ने कहा था कि वह सलाह मशविरा करके बीवी से बात करना चाहते हैं लेकिन हसीन तैयार नहीं हैं.
 

बता दें कि हसीन जहां ने पति (मोहम्मद शमी) पर घरेलू हिंसा, आपराधिक धमकी और जहर के साथ नुकसान पहुंचाने का आरोप दर्ज कराया था. हसीन जहां ने पति शमी के खिलाफ ही नहीं, बल्कि उनके भाई पर भी दफा 376 के तहत बलात्कार का आरोप लगाया है. हसीन जहां ने पति मोहम्मद शमी पर 498 A, 323, 307, 376, 506, 328, 34 पीनल कोड के तहत आरोप लगाए थे.

First published: 10 April 2018, 14:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी