Home » क्रिकेट » mohammad shami wife post his husband private chat on her wall, facebook blockes her account and deleted the post
 

मोहम्मद शमी की बीवी हसीन पर भड़का Facebook, लिया ये बड़ा फैसला

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 March 2018, 16:20 IST

मोहम्मद शमी की बीवी ने अपने शौहर पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं. मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने पति पर घरेलू हिंसा, यहां तक की जान से मारने की कोशिश  करने का आरोप लगाया है. हसीन जहां ने शमी ही नहीं, बल्कि उनके भाई पर भी दफा 376 के तहत बलात्कार का आरोप लगाया है. हसीन ने कहा, 'जब पिछले साल मैं अपने सास-ससुर के घर पर गई, तो शमी के बड़े भाई ने मेरे साथ बलात्कार किया. जहां के वकीर जाकिर हुसैन ने कहा कि पुलिस ने मोहम्मद शमी के खिलाफ गैर जमानती धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

जिसके बाद फेसबुक ने उनके पोस्ट को डिलीट कर दिया और अकाउंट को ब्लॉक कर दिया. इस पर हसीन ने मीडिया से कहा की मुझे कहीं से भी मदद नहीं मिली तो मैंने फेसबुक का सहारा लिया. लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा कि फेसबुक ने पोस्ट को डिलीट और अकाउंट क्यों ब्लॉक कर दिया.

इन आरोपों के बाद बीसीसीआई ने अपने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को सालाना अनुबंध नहीं दिया. इन आरोपों के बारे में संवाददाताओं से बात करते हुए शमी भावुक हो गए. उन्‍होंने कहा, 'जहां तक देश के लिए खेलते हुए अपने प्रदर्शन के साथ समझौता करने की बात है तो मैं ऐसा कुछ करने के बजाय मरना पसंद करूंगा.' टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ने कहा, 'हसीन और उनके परिवार के लोग कह रहे हैं कि हम बैठकर इन सब मुद्दों पर बातचीत करेंगे लेकिन मैं नहीं जानता कि उसे कौन बरगला रहा है.'

ये भी पढ़ें- विराट ने किया 'स्वैगपैक डांस', धवन सहित फैंस को दिया चैलेंज, वीडियो वायरल

हसीन जहां फेसबुक के इस कदम से नाराज़ हैं उनका कहना है की महम्मद शमी के खिलाफ जितने भी सबूत थे वो फेसबुक से ही मिले थे. अब ये समझ के बाहर है की फेसबुक ने उनका अकाउंट क्यों बंद किया.

First published: 10 March 2018, 15:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी