Home » क्रिकेट » Mohammad Yousuf Says Pakistan Cricket Team to Win World Cup in 2019
 

पूर्व पाक क्रिकेटर की भविष्यवाणी- इस वजह से पाकिस्तान जीतेगा 2019 का वर्ल्डकप

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 August 2018, 13:54 IST
(PCB)

आईसीसी का सबसे बड़ा टूर्नामेंट वर्ल्ड कप साल 2019 में 30 मई से इंग्लैंड में होने वाला है. इसमें 10 टीमें भाग लेंगी, साल 2015 की चैंपियन ऑस्ट्रेलिया की टीम है इस टीम ने पांच बार इस खिताब को जीती है. यह 11वां वर्ल्डकप है और इस बार हर टीम इसके लिए कड़ी मेहनत कर रही है. वहीं, इस वर्ल्डकप को लेकर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी मोहम्मद यूसुफ ने बताया कि इस बार की विजेता पाकिस्तान क्रिकेट टीम रहेगी.

बता दें कि साल 1992 के वर्ल्डकप को भी पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने ही जीता था. वर्ल्ड कप 2019 को लेकर उन्होंने पाक पैशन से कहा कि वर्ल्डकप में मध्य ओवर में विकेट लेना महत्वपूर्ण है और यह क्षमता हमारी टीम के खिलाड़ियों के पास है. इसके आगे उन्होंने कहा, " पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पास अच्छा गेंदबाजी हमला है, खासकर फ्लैट ट्रैक पर. इंग्लैंड में फ्लैट ट्रैक के प्रकार उपलब्ध होंगे और सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी हमले वाली टीम सफल होगी."

भारत और इंग्लैंड की जीत की दावेदारी पर यसूफ ने कहा, " भारत में बल्लेबाजी प्रतिभा है, लेकिन मुझे लगता है कि इंग्लैंड के खिलाफ हालिया वनडे सिरीज़ में स्पष्ट रूप से उनके गेंदबाजों पर कुछ संदेह हैं. मुझे लगता है कि इंग्लैंड की टीम को घरेलू लाभ होगा और वे वनडे क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. उनके प्रदर्शन को देखकर लगता है कि वह साल 2019 वर्ल्डकप में भी जीत के लिए दावेदार हैं."

ये भी पढ़ें: अर्जुन तेंदुलकर के साथ क्या कर रही है ये महिला क्रिकेटर, इस स्टार प्लेयर ने विराट को भी किया था प्रपोज!

First published: 8 August 2018, 13:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी