Home » क्रिकेट » Mohammed Shami arrived at Lalbazar Police headquarters for questioning in the case filed by his wife Hasin Jahan
 

शमी के IPL खेलने पर संस्पेंस!, कोलकाता पुलिस ने हसीन विवाद के चलते रोका

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 April 2018, 16:31 IST

घरेलू हिंसा और हत्या की कोशिश जैसे गंभीर आरोपों में फंसे क्रिकेटर मोहम्मद शमी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. कोलकाता पुलिस के समन के बाद  शमी बुधवार को पूछताछ के लिए लाल बाजार पुलिस मुख्यालय पहुंचे गए हैं.  फिलहाल उनको कोलकाता में ही रुकना पड़ा है.  वहीं उनकी टीम दिल्ली डेयर डेयर डेविल्स अपने अगले मैच के लिए बैंगलोर रवाना हो चुकी है.

बता दें कि मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने उनके ऊपर घरेलू हिंसा, हत्या की कोशिश, रेप जैसे गंभीर आरोपों के तहत पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. हसीन जहां ने शमी और उनके परिवार के सदस्यों पर घरेलू हिंसा एक्ट 2005 के तहत मामला दर्ज कराया था.

कोलकाता पुलिस ने हसीन की शिकायत पर शमी और उनके परिवार सदस्यों के खिलाफ सात धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. कोलकाता पुलिस ने शमी को समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया था. हालांकि शमी पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों को पहले ही खारिज कर चुके हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पत्नी हसीन जहां द्वारा दायर मामले में कोलकाता पुलिस के समन का सामना कर रहे क्रिकेटर मोहम्मद शमी बुधवार को पुलिस मुख्यालय पहुंचे. खबर है कि शमी कोलकाता में रुके हुए हैं, जबकि उनकी आईपीएल टीम दिल्ली डेयर डेविल्स बैंगलोर के लिए रवाना हो गई है. दिल्ली का अगला मुकाबला 21 अप्रैल कोआरसीबी के खिलाफ बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा.

अमर उजाला ने पीटीआई के हवाले से लिखी खबर में कहा है कि एक अधिकारी ने बताया है कि दिल्ली डेयर डेविल्स की टीम बुधवार को दोहर करीब 3 बजे बैंगलोर के लिए रवाना हो गई. वहीं मोहम्मद शमी टीम के साथ नहीं गए हैं. फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं है कि शमी फिर से कब टीम के साथ जुड़ेंगे.

गौरतलब है कि तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी आईपीएल 11 में दिल्ली डेयर डेविल्स के लिए खेल रहे हैं. हालांकि अभी तक उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. पत्नी द्वारा आरोप लगाए जाने के बाद मोहम्मद शमी पहली बार सोमवार को दिल्ली और केकेआर के बीच खेले गए मैच के लिए कोलकाता गए थे. इस मैच में शमी दिल्ली की तरफ से सबसे मंहगे गेंदबाज रहे थे.

First published: 18 April 2018, 16:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी