Home » क्रिकेट » Mohammed Shami first time to meet his wife hasin jahan after family dispute Amroha turk biradari says
 

शमी ने बीच में छोड़ा IPL, अब बंद कमरे में लेना होगा हसीन फैसला

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 May 2018, 11:12 IST

IPL 2018 में दिल्ली डेयरडेविल्स की गेंदबाजी की कमान संभालने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि मोहम्मद शमी ने अचानक आईपीएल बीच में छोड़ दिया है और वह गायब हो गए हैं. यहां तक कि पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हुए मुकाबले में भी शमी दिल्ली की तरफ से मैदान में नहीं दिखाई दिए.

हालांकि इस बीच खबर आई है कि मोहम्मद शमी रविवार को महान सूफी संत हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह पहुंचे थे. इसके बाद वह जियारत और पुष्कर भी गए. हालांकि फैंस और मीडियाकर्मियों की भीड़ को देख शमी ब्रह्माजी के दर्शन किए बिना ही लौट गए.

आपको बता दें कि भगवान के घर पर मोहम्मद शमी की इस दस्तक को आने वाली जिंदगी में सुख और शांति की मांग से भी जोड़कर देखा जा रहा है. बता दें कि शमी का अपनी बीवी हसीन जहां से विवाद चल रहा है. इसी कड़ी में लंबे समय के बाद सोमवार 14 मई को पहली बार मोहम्मद शमी का सामना हसीन जहां से होने वाला है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हसीन-शमी में सुलह कराने के लिए सक्रिय तुर्क बिरादरी दोनों को बंद कमरे में एक-दूसरे को गलतफहमी दूर करने का मौका देगी. इससे पहले शुक्रवार 11 मई को तुर्क बिरादरी ने बताया था कि तीन दिन बाद यानी सोमवार 14 मई को मोहम्मद शमी अमरोहा पहुंच रहे हैं. 

वहीं, पंचायत से जुड़े लोगों की मानें तो मोहम्मद शमी तुर्क बिरादरी के लोगों के समझाने पर ही हसीन जहां से विवाद निपटाने को राजी हुए हैं. इससे पहले भी शमी ने इस विवाद को खत्म करना चाहा है लेकिन बीवी हसीन जहां को ये मंजूर नहीं था.

आपको बता दें कि शमी-हसीन के बीच यह विवाद उस वक्त शुरू हुआ था जब हसीन जहां ने पति मोहम्मद शमी और उनके परिवार संगीन आरोप लगाए थे. इसके साथ-साथ हसीन ने शमी की चैट के कुछ स्क्रीन शॉट भी सोशल मीडिया पर अपलोड किए थे.

First published: 14 May 2018, 11:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी