Home » क्रिकेट » Mohammed Shami-hasin jahan case: Kolkata Police asks some questions to BCCI regarding mohammed shami's south Africa tour details
 

शमी-हसीन विवाद: कोलकाता पुलिस ने BCCI को लिखी चिट्ठी, मांगी ये अहम जानकारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 March 2018, 16:15 IST

पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए तमाम आरोपों के बाद टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं. पहले बीवी ने केस किया उसके बाद बीसीसीआई ने उनको सालाना अनुबंध से बाहर कर दिया. इसके बाद कोलकाता पुलिस ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई को चिट्ठी लिखकर शमी के बारे में कुछ अहम जानकारी मांगी है.

 

दरअसल, कोलकाता पुलिस ने बीसीसीआई से मोहम्मद शमी के हाल ही में किए गए साउथ अफ्रीका दाैरे का पूरा ब्याैरा मांगा है. इसके अलावा पुलिस ने बोर्ड से कुछ अहम सवालों के जवाब भी मांगे हैं, जिससे कुछ हद तक कोलकाता पुलिस को शमी-हसीन विवाद में कुछ जानकारी मिल सकती है जिससे केस आगे बढ़ाया जा सके.

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोलकाता पुलिस ने बीसीसीआई से सवाल किए हैं कि क्या मोहम्मद शमी भारतीय क्रिकेट टीम के साथ ही फ्लाइट में था या किसी अन्य फ्लाइट से उन्होंने अपने खर्चे पर यात्रा की? क्या मोहम्मद शमी टीम के साथ दुबई गए थे या अकेले वहां गए थे? इसके अलावा कई और सवालों के जवाब भी पुलिस ने बोर्ड से मांगे हैं.

 

अब इस सब के बाद देखना ये दिलचस्प होगा कि बीसीसीआई कोलकाता पुलिस के इन सवालों का जवाब कब देगी. कहा जा रहा है कि बीसीसीआई के जवाबों के बाद ही मोहम्मद शमी आैर उनकी पत्नी हसीन जहां के आपसी विवाद का कुछ सच सामने आ सकेगा.

ये भी पढ़ेंः निदाहास ट्रॉफी के फाइनल में पहुंचने के लिए जीत से कम कुछ नहीं चाहेगी टीम इंडिया

बता दें कि हसीन जहां ने आरोप लगाए थे कि उसके पति मोहम्मद शमी ने उनके साथ दुबई में पाकिस्तानी लड़की अलिश्बा से मिलने के बाद मारपीट की. यहां तक कि हसीन ने शमी के भाई पर भी शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश का मामला दर्ज कराया है. साथ ही शमी के ऊपर मारपीट, दहेज प्रताड़ित, अवैध संबंध आैर फिक्सिंग जैसे संगीन आरोप लगाए हैं.

First published: 12 March 2018, 16:15 IST
 
अगली कहानी