Home » क्रिकेट » Mohammed Shami injured in a road accident when he is coming from Dehradun to Delhi
 

मोहम्मद शमी सड़क हादसे में घायल, देहरादून के अस्पताल में चल रहा है इलाज

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 March 2018, 14:31 IST

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की मुश्किलें ख़त्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. रविवार को देहरादून से दिल्ली आने के दौरान मोहम्मद शमी की गाडी दुर्घटना ग्रस्त हो गई. ख़बरों की माने तो इस दुर्घटना में शमी को काफी चोटें भी आयी, जिसके बाद उनको देहरादून के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया.  जहाँ उनका इलाज कराया जा रहा है.

आईपीएल शुरू होने से पहले शमी के लिए यह एक बड़ी मुश्किल है. इससे पहले शमी पत्नी विवादों को लेकर सुर्ख़ियों में आये थे. जिसमें कुछ दिनों पहले हीं, बीसीसीआई की भ्रष्टाचार रोधी इकाई से शमी की पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए मैच फिक्सिंग के आरोपों की जांच में शमी को निर्दोष ठहराया था . जिसके बाद सीओए ने बीसीसीआई से शमी को ग्रेड-बी के तहत केंद्रीय अनुबंध में फिर से शामिल किया.

आगामी आईपीएल में शमी दिल्ली डेयरडेविल्स की और से खेलने वाले है, ऐसे में यह हादसा दिल्ली डेयरडेविल्स के लिये भी एक बड़ा झटका है. चोट कितनी गहरी है और वो इस चोट से कब तक उबार पाएंगे, ये तो डॉक्टरों के बातचीत के बाद ही पता चल पायेगा, फिलहाल शमी का इलाज चल रहा है. अब देखना यह है कि क्या आईपीएल मैच शुरू होने तक पूरे तरीके से फिट हो पाएंगे या उन्हें आराम की सलाह दी जाएगी.

First published: 25 March 2018, 11:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी