Home » क्रिकेट » mohammed shami keeps himself busy with net practice before IPL 11 amidst the-drama with his wife Hasin Jahan
 

'हसीन' विवादों को पीछे छोड़ शमी ने मैदान पर बहाया जमकर पसीना, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 March 2018, 10:08 IST

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी बीवी हसीन जहां के पिछले कुछ समय से तनातनी जारी है. दोनों के रिश्ते और इसके पीछे की कहनी में हर दिन एक नया ट्विस्ट देखा जा रहा है. पिछले काफी समय तक शमी शांत रहे ते लेकिन फिर उन्होंने ने भी अपनी बीवी हसीन जहां पर आरोप लगाने शुरू कर दिए थे. उधर हसीन ने पहले ही शमी की मुश्किलें तमाम गंभीर आरोप बढ़ा दी थीं.

 

शमी-हसीन विवाद के चलते हाल ही में कोलकाता पुलिस ने बीसीसीआई से कुछ जानकारी मांगी थी. इसके बाद शमी के परिवार से भी पूछताछ की गई. कोलकाता पुलिस इस मामले में जानकारी जुटाने के लिए उनके घर भी पहुंची थी. इन तमाम परेशानियों के बीच मोहम्मद शमी लंबे समय से क्रिकेट से दूर रहे. लेकिन अगले महीने के पहले हफ्ते से शमी को आईपीएल सीजन-11 खेलना है जिसके लिए तैयारियां भी जरूरी थीं.

 

बता दें कि IPL 11 में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम की ओर से खेलने जा रहे शमी ने एक बार फिर मैदान का रुख किया है और वह आईपीएल के 11वें सीजन के लिए प्रैक्टिस कर रहे हैं. बता दें कि आईपीएल की तैयारी के लिए शमी के पास बहुत ही कम समय बचा है. इस बीच तमाम परेशानियों से निकलकर उन्होंने क्रिकेट के मैदान पर प्रैक्टिस करना उचित समझा है.

ये भी पढ़ेंः मोहम्मद शमी के अंकल का खुलासा- हसीन हमेशा पैसा-पैसा करती है, प्रॉपर्टी हड़पना चाहती है

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में मोहम्मद शमी दूधिया रोशनी में नेट पर गेंदबाजी कर रहे हैं. ये वीडियो ट्विटर पर काफी पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि शमी की पत्नी हसीन जहां ने शमी उनके परिवार पर घरेलू हिंसा, मैच फिक्सिंग और कई गंभीर आरोप लगाए हैं. इन आरोपों के चलते शमी से बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट ने भी पूछताछ की थी.

First published: 21 March 2018, 9:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी