Home » क्रिकेट » Mohammed shami Might surrender in Court after Returning From West Indies
 

वेस्टइंडीज से लौटते ही सरेंडर कर सकते हैं मोहम्मद शमी

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 September 2019, 20:10 IST

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुश्किले एक बार फिर बढ़ गई है. कोलकाता की अलीपुर अदालत ने मोहम्मद शमी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. अदालत ने शमी को 15 दिनों के अंदर हाजिर होने के लिए कहा है. मोहम्मद शमी अभी वेस्टइंडीज के दौरे पर है और माना जा रहा है कि शमी के स्वदेश लौटने के बाद वो अदालत में सरेंडर कर देंगे.

गौरतलब हो शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने उन पर घरेलू हिंसा, फिक्सिंग जैसे कई संगीन आरोप लगाए थे. जिसके बाद साल 2018 में मोहम्मद शमी और उनके भाई के खिलाफ 498A के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था. इस मुकदमे के सिलसिले में करीब साल भर बार अदालत ने उन्हें पेश होने के लिए कहा है. वहीं हसीन जहां ने इस मामले में अपना पक्ष रखते हुए कहा कि उनके द्वारा शमी पर लगाए गए आरोप अब सच साबित हो रहे है. हसीन जहां ने एक न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि शमी ने उनकी जिंदगी में खुलेआम गंदगी फैला रहे थे.

हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर दूसरी महिलाओं के साथ अवैध संबंध रखने, घरेलू हिंसा, रेप जैस खई संगीन आरोप लगाए थे. हसीन जहां ने शमी पर फिक्सरों के साथ संबंध रखने के भी आरोप लगाए थे जिसके बाद बीसीसीआई ने उनका अनुबंध की खत्म कर दिया था. हालांकि बीसीसीआई ने अपनी जांच में शमी के खिलाफ कुछ भी नहीं पाया और वापस से उनका करार किया गया.

मिताली राज ने किया संन्यास का ऐलान, थोड़े दिन पहले ही खेलने की जताई थी इच्छा

बुमराह ने लगाई एक और 'हैट्रिक', हासिल की करियर की सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग 

वेस्टइंडीज के खिलाफ जीतने के बाद भी विराट कोहली को हुआ बड़ा नुकसान, छिन गई बादशाहत

First published: 3 September 2019, 20:10 IST
 
अगली कहानी